Coronavirus से लोग परेशान हैं। लोग एक दूसरे से दूरी बना रहे हैं। कोई किसी के काम नहीं आ पा रहा है ऐसे वक़्त में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो अपनी जान की परवाह किए बिना ही दूसरों की मदद करने के लिए हर वक़्त तैयार हैं। Bollywood एक्टर Sonu Sood भी उन लोगों में शामिल हैं जो बिना किसी स्वार्थ के लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं।

पिछले साल मार्च में Lockdown लगने के बाद से Sonu Sood लोगों की मदद करते आ रहे हैं। पहले प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का काम किया। उसके बाद वो उनके लिए रोजगार का इंतजाम करते देखे गए। अब जब देश में फिर से Corona संकट गहरा गया है तो Sonu Sood तेजी से लोगों तक मदद पहुंचा रहे हैं। इसी कड़ी में अब उन्होंने Free Covid-19 Help App लॉन्च किया है।

Sonu Sood ने अपने Twitter handle पर इसकी जानकारी दी है। Free cavid help के तहत Corona Test से लेकर डॉक्टर की सलाह मुफ्त में ली जा सकेगी। इसके लिए Sonu Foundation, हील वेल 24 और Krsnaa डायग्नोस्टिक्स साथ मिलकर काम करेंगे। उन्होंने एक Whatsapp number भी जारी किया है जिस पर Covid संबंधी जानकारी मिल सकेगी।

Sonu Sood ने ट्वीट में लिखा- ‘आप आराम करिए, मुझे टेस्ट हैंडल करने दीजिए। Free cavid help लॉन्च।’

देर रात Sonu Sood ने ट्वीट किया कि ‘आधी रात को कई कॉल करने के बाद, आप जरूरतमंदों के लिए Bed पाने में सक्षम होते हैं, तो कुछ लोगों के लिए  Oxygen, जिनसे उनकी जान बच सकती है। मैं कसम खाकर कहता हूं कि यह 100 करोड़ की Film का हिस्सा बनने से कहीं अधिक संतोषजनक है। हम सो नहीं सकते जब तक लोग अस्पताल के बाहर Bed का इंतजार कर रहे हैं।‘

यह भी पढ़ें: Delhi में कानून संशोधन करने की क्यों पड़ी ज़रुरत, जानें वजह

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है