सिंगर सोनू निगम रामलला के लिए बनाएंगे गाना

Bollywood के जाने माने सिंगर सोनू निगम उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ के काफी बड़े प्रशंसक है। CM योगी से मुलाक़ात कर सोनू ने राम मंदिर निर्माण में एक ईंट रखने की इच्छा जताई है।

Sonu Nigam 24 जनवरी की रात Ayodhya पहुंचे थे। श्रीराम के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद पत्रकारों से बातचीत में सोनू निगम ने Ram temple construction में एक ईंट रखने की इच्छा जताई है। उन्होंने राम लला के दर्शन के बाद कहा कि उनकी काफी दिनों से Ayodhya आने की इच्छा थी। वह ज्यादातर Dubai और Mumbai में ही रहते हैं, इस बार ज्यादा समय तक मुंबई में रहना हुआ तो Ayodhya आने का सौभाग्य प्राप्त हो गया।

26 जनवरी को मेट्रो से सफर करने से पहले जान ले ये बातें

Sonu ने CM योगी की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि वे उनके प्रशंसक हैं। Bollywood का प्रधान केंद्र तो मुंबई ही है लेकिन यदि UP में भी फिल्म की शूटिंग के रास्ते खुलेंगे तो यह और भी अच्छा होगा। सोनू निगम ने राम मंदिर के लिए आर्थिक योगदान भी दिया है। उन्होंने कहा, राम मंदिर निर्माण की कल्पना सदियों से अधूरी थी जो अब पूरी हो रही है। उन्होंने समस्त भारतवासियों से अपील करते हुए कहा कि वे Ram temple construction में अपना सहयोग करें। कहा कि वे रामलला के लिए एक गाना भी बनाएंगे। Mohammad Rafi का गाना मुझे अपनी शरण में ले लो राम… गुनगुना कर भगवान श्री राम के प्रति अपनी श्रद्धा अर्पित की।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं