सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी समय से अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई एक मुस्लिम एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे सोनाक्षी सिन्हा जल्दी शादी कर सकती हैं?

सलमान खान की दबंग मूवी शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, उनकी पहली फिल्म दबंग इतनी फेमस हुई थी कि टूट के गलियारों में होने दबंग गर्ल कहने लगे। सलमान खान की तरह उनकी हीरोइन भी अपनी बात को बेबाकी से सबके सामने रखती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी समय से अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। आए दिन उनके खबरें सुर्खियों में रहती है। ऐसे में आज हम आपको एक मुस्लिम एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे सोनाक्षी सिन्हा जल्दी शादी कर सकती हैं?

इस महिने शादी कर सकतें हैं सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेन्ड रोहमन शॉल

हम जिस कलाकार की बात कर रहे हैं उस एक्टर का नाम जहीर इकबाल है। जहीर इकबाल एक बॉलीवुड अभिनेता है, जो “नोटबुक” फिल्म में नजर आए थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म “खानदानी शफाखाना” के प्रचार में जुटी हुई है।

इसी दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह जल्द शादी कर सकती हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा जल्दी शादी कर सकते हैं। इन दोनों को कई बार एक साथ समय बिताते हुए भी देखा गया है। सोशल मीडिया पर भी यह दोनों एक दूसरे को फॉलो करते हैं।

बुरे फसे गोविंदा फिल्म अवतार पर दिया था विवादित बयान..