हाल ही में सिद्धार्थ का नाम गूगल के 10 मोस्ट सर्च्ड पर्सनालिटी में भी शामिल था।

मॉडल और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने जब से टेलीविजन दुनिया के मोस्ट पॉपुलर शो Bigg Boss 13 में एंट्री ली है तब से ही लगातार वो सुर्खियों में बने हुए है। कभी अपने एग्रेशन को लेकर तो कभी रश्मि से लगातार चल रहे झगड़ो को लेकर सिद्धार्थ का नाम हेडलाइंस में रहता ही है। जहां सिद्धार्थ को बिग बॉस का स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक माना जाता है। हाल ही में सिद्धार्थ का नाम गूगल के 10 मोस्ट सर्च्ड पर्सनालिटी में भी शामिल था। इन्ही सब के बीच अब शुक्ला की एक फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है और इस फोटो के इतने वायरल होने के पीछे का कारण यह है कि इस फोटो में पुलिस ने सिद्धार्थ को आड़े हाथ ले रखा है।

बिग बॉस 13 में नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद क्या मोड़ लेगा…

दरअसल सिद्धार्थ की ये वायरल फोटो 5 साल पुरानी है। जब ड्रिंक एंड ड्राइव केस के चलते शुक्ला को पुलिस ने पकड़ लिया था। बता दें कि उस वक्त न्यू ईयर के मौके पर शुक्ला शराब के नशे में झूमते हुए ड्राइव करते पाए गए थे। जिसके कारण पुलिस ने उनका लाइसेंस सीज कर लिया था।

सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने वाली डॉली बिंद्रा ने बिग बॉस…

साथ ही उन पर 2,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था। उस समय सिड जुहू में अपने दोस्तों के साथ न्यू इयर पार्टी कर के घर वापस लौट रहें थे। बता दें कि फिलहाल Bigg Boss के घर में सिद्धार्थ शुक्ला बेहद अच्छा गेम खेल रहें है। फैंस द्वारा भी शुक्ला को काफी पसंद किया जा रहा है।