इस शो में कंटेस्टेंट के बीच हो रहे लड़ाई-झगड़े, नोक-झोंक, और आपस में हो रहे विवाद को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

‘बिग बॉस’ हर सीजन की तरह इस सीजन में भी कामयाबी पा रही है। ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन अभी तक दर्शरक को एंटरटेन करने में कामयाब रहा है। बिग बॉस शो अपनी  टीआरपी रेटिंग (TRP RATING) में बढ़त बनाए हुए है। इस शो में कंटेस्टेंट के बीच हो रहे लड़ाई-झगड़े, नोक-झोंक, और आपस में हो रहे विवाद को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इन सबके बीच मेकर्स पर सिद्धार्थ शुक्ला का पक्ष लेने का आरोप लगया जा रहा है। इतना ही नहीं सुत्रों के हवाले से ये भी खबरें आई की वीकेंड के वार में जब सलमान खान ने सिद्धार्थ को फटकार लगाई तो क्रिएटिव टीम ने सलमान को ऐसा करने से रोका, मगर अब जो प्रोमो वीडियो सामने आया है इसमे सलमान ने सिदार्थ को लेकर एक बार फिर नाराजगी जाहिर कि है।

टीवी शो ‘दिल से दिल तक’ से चल रहा हैं Siddharth Shukla, Rashmi Desai का झगड़ा 

इस वीकेंड के वार में सलमान खान सभी कंटेस्टेंट पर गुस्सा करते नजर आएंगे। प्रोमो वीडियो में सलमान सबसे पहले आसिम से कहते हैं कि ‘आपने शुक्ला के पिता को क्राई बेबी क्यों बुलाया? आप जानते हैं की शुक्ला के पिता कहां हैं?’  इस पर आसिम कहते हैं, ‘जी हां।’ सलमान कहते हैं, ‘कहां हैं?’ आगे आसिम ने कहा कि ‘वो अब इस दुनिया में नहीं हैं।’ आसिम पर गुस्सा निकालते हुए सलमान कहते हैं, ‘तब आपने ये क्यों कहा, इस वक्त आप सबसे खराब लग रहे हैं।’

बिग बॉस 13 में नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद क्या मोड़ लेगा शो

इसके बाद सलमान सिद्धार्थ को कहते हैं कि ‘और शुक्ला आप गुस्से में सारी हदें पार कर देते हो। गुस्से में आपका असल व्यक्तित्व बाहर आता है।’ इसके बाद सलमान रश्मि पर निशाना साधने से भी नहीं चूकते। सलमान कहते हैं कि ‘आप कैमरामैन पर ताने मार रही हैं। अगर आपको ऐसा लग रहा है कि आपको नीचा दिखा रहे हैं, शो में आपको नेगेटिव  दिखाया जा रहा है, मैं आपसे कह रहा हूं गेट खुलवा देता हूं आप जा सकती हैं।’ इसके बाद सलमान कहते हैं, ‘बिग बॉस दरवाजा खोलो।’ आज के एपिसोड में काजोल और अजय देवगन आने वाले है। जो इस शो के जरिए अपनी आने वाली फिल्म ‘तानाजी’ का प्रमोशन करेंगे। इसके बाद सलमान, काजोल और अजय से कुछ टास्क कराएंगे जो काफी मजेदार होगा।