आप भी अगर बॉलीवुड सिंगर और एक्टर Yo Yo Honey Singh के फैन हैं तो एक बार उनकी सच्चाई के बारें में भी जान लीजिए। Yo Yo Honey Singh की पत्नी Shalini Talwar ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दरअसल, उन्होंने सिंगर पर ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत याचिका दी है।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर हृदेश सिंह उर्फ Yo Yo Honey Singh की पत्नी Shalini Talwar ने उनपर घरेलू हिंसा, मानसिक शोषण और आर्थिक शोषण का आरोप लगाए हैं। Shalini के आरोप हैं कि हृदेश, उनके माता-पिता और छोटी बहन ने उनका शोषण किया है। उन्होंने चारों के खिलाफ दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की है। 160 पन्नों की याचिका में Shalini  ने 10 साल पुराना हनीमून का एक ऐसा राज खोला है, जिसे आज तक कोई नहीं जानता था। Shalini  का आरोप है कि हनीमून के दौरान ही Honey Singh ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी थी।

जानें कब शुरू हुई Shalini Talwar से Yo Yo Honey Singh की दोस्ती

Shalini Talwar ने कोर्ट में दी गई अपनी याचिका में बताया कि दोनों साथ स्कूल में पढ़ते थे, जहां दोनों का अफेयर शुरू हुआ। करीब 10 साल के प्यार के बाद 14 मार्च साल 2010 को दोनों के घर वालों की मर्जी से दोनों की सगाई हुई और 23 जनवरी 2011 में दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में सरोजनी नगर के गुरुद्वारे में शादी कर ली। हृदेश सिंह उर्फ Yo Yo Honey Singh को म्यूजिक से शुरू से ही प्यार था। म्यूजिक के प्रति उसके प्यार की वजह से ही Shalini ने भी उसका हमेशा साथ दिया।

Shalini Talwar ने बताया शादी के बाद जब वह हनीमून के लिए मॉरिशस गए तभी से उन्होंने (हनी सिंह) उनके ऊपर हाथ उठाना शुरू कर दिया था। याचिका में कहा गया है कि दोनों मॉरीशस पहुंचे तो शालिनी ने अहसास किया कि Honey Singh का व्यवहार बदला गया था वो ज्यादातर चुप और शांत रहने लगा। Honey Singh के बदले हुए व्यवहार को देखकर होटल में शालिनी ने Honey Singh से उसके बदले हुए व्यवहार के बारे में पूछा तो वह आगबबूला हो गया।

गुस्से में Honey Singh ने Shalini को बेड पर जोरदार धक्का मारा और चिल्लाने लगा कि यो यो Honey Singhसे सवाल करने की हिम्मत किसी की नहीं होती, तो तुम भी मुझसे कभी कोई सवाल मत करना।

Honey Singh ने कहा, मैं वैसे ही शादी को लेकर परेशान हूं। मैं तो शादी करना ही नहीं चाहता था, लेकिन मैंने तुमसे वादा किया था, इसलिए मुझे शादी करनी पड़ी’। लंबे रिलेएशनशिप में रहने के बाद Honey Singh से ये बातें सुनने के बाद शालिनी पूरी तरह टूट गई थी। ये बोलकर Honey Singh होटल के कमरे से बाहर निकल गया।

Shalini Talwar का आरोप है कि Honey Singh ये कहने के बाद अगले दस से बारह घंटे तक वापस नहीं आया। जब वो वापस आया तो Shalini ने उससे हनीमून के दौरान होटल के कमरे में अकेला छोड़कर जाने का कारण पूछा तो Honey Singh ने बड़ी बेरहमी से Shalini  की पिटाई की, जिसके बाद दोनों के संबंध बेहद खराब हो गए।

Shalini Talwar का दावा है कि शादीशुदा होने की कोई भी निशानी वो सार्वजनिक नहीं करता था और इसीलिए उसने सगाई पर पहनाई गई हीरे की अंगूठी भी उतार दी थी। उस दौरान ये कहकर अंगूठी उतारी थी कि हीरे पहनना उनके नसीब के लिए अच्छा साबित नहीं होता। आपको बता दें कि Honey Singh ने अपनी शादी को तीन सालों तक दुनिया से छुपा कर रखा था। साल 2014 में Honey Singh ने पहली बार शालिनी को फैंस के इंट्रोड्यूस कराया था।

Shalini Talwar ने अपनी याचिका में आरोप लगाए हैं कि Honey Singh का दूसरी महिलओं के साथ शारीरिक संबंध हैं। शालिनी का कहना है कि किसी भी कंसर्ट या सिंगसिंग टूर पर अपने साथ ले जाने के लिए हनी सिंह उनके साथ बुरी तरह मारपीट भी करते हैं।

यह भी पढ़ें: Delhi नाबालिग रेप केस पीड़ित परिजनों से Rahul Gandhi ने की मुलाक़ात

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है