Bollywood की मशहूर एक्ट्रेस Shilpa Shetty के पति Raj Kundra के अरेस्ट होने के बाद Shilpa Shetty भी अब मुसीबत में फंस सकती हैं। Shilpa Shetty से पूछताछ की तैयारियां मुंबई पुलिस ने शुरू कर दी है। मुंबई पुलिस को जानकारी मिली है कि पिछले 14 साल से फिल्मों से दूर होने के बावजूद Shilpa Shetty की लगातार बढ़ती दौलत के पीछे भी Raj Kundra के साथ उनकी कारोबारी भागीदारी का हाथ है।

Shilpa Shetty अपनी आय यूट्यूब, इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी से जोड़ती रही हैं। उनके पास तकरीबन एक दर्जन ब्रांड एंडोर्समेंट भी बताए जाते हैं। Shilpa Shetty इस बीच रियलिटी शोज में खूब सक्रिय रही हैं और उनकी आमदनी का स्रोत टेलीविजन के अलावा सोशल मीडिया को भी बताया जा रहा है।

मुंबई पुलिस को जानकारी मिली है कि Raj Kundra के सारे कारोबारी रिश्तों में Shilpa Shetty का नाम भी शामिल है। जिस ऐप के जरिए तमाम अभिनेत्रियों के न्यूज वीडियोज का प्रसारण दुनिया भर में किया गया वैसे ही राज कुंद्रा के ऐप जेएल 50 के प्रचार वीडियो मे Shilpa Shetty भी शामिल हैं। वह Raj Kundra के साथ राजस्थान रॉयल्स नाम की आईपीएल क्रिकेट टीम में भी शामिल थीं और सतयुग गोल्ड नाम की जिस कंपनी के खिलाफ सचिन जोशी ने शिकायत दर्ज कराई थी, उसमें भी Shilpa Shetty भागीदार हैं।

मुंबई पुलिस को एक दिलचस्प जानकारी ये भी मिली है कि जब भी Raj Kundra किसी विवाद में घिरते हैं तो Shilpa Shetty के ब्रांड एंडोर्समेंट की संख्या एकदम से बढ़ने लगती है। इसके पीछे की वजह समझने की कोशिश भी मुंबई पुलिस लगातार करती रही है। Raj Kundra की सोशल मीडिया ब्रांडिंग करने वाली टीम से भी पुलिस पूछताछ करने का मन बना रही है। इसके अलावा पुलिस को शक इस बात का भी है कि बड़े नेताओं के साथ फोटो खिंचाने के लिए भी Raj Kundra की टीम ने काफी पैसे खर्च किए हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है