कंटेस्टेंट्स ने शेफाली बग्गा को सबसे अधिक वोट देते हुए घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो Bigg Boss 13 में बीते दिन यानी रविवार के वीकेंड के वार में सलमान खान ने बताया था कि नॉमिनेट हुए सदस्यों में से दो सदस्य बॉटम 2 में हैं। जिनके नाम मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा हैं। उस के बाद सलमान ने कहा था कि ये फैसला इस बार घरवालों को लेना होगा कि दोनों में से कौन घर से बेघर होगा। जिसके चलते बाकी कंटेस्टेंट्स ने शेफाली बग्गा को सबसे अधिक वोट देते हुए घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Bigg Boss 13- इस हफ्ते घर से बेघर होगें ये कंटेस्टेंट, बिग बॉस के…

शेफाली बग्गा ने Bigg Boss 13 के घर से बाहर होते ही सिद्धार्थ से जुड़े खोले कई राज

शेफाली ने घर से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ को लेकर कई खुलासे किये हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, “जब मैंने बिग बॉस हाउस में दोबारा एंट्री ली तो घर का माहौल काफी बदल चुका था। सभी की अपने-अपने ग्रुप को सेफ रखने की स्ट्रेटजी बनी हुई थी। घरवालों का माइंड सेट एकदम क्लियर था। दूसरों पर निशाना साधो और उन्होंने वही किया”। उन्होंने आगे बताते हुए कहा, मेरे घर से बाहर होने की वजह सिद्धार्थ का ग्रुप है।

Bigg Boss 13: Siddharth की बदतमीजी से नाराज हुए Salman khan

शेफाली बग्गा ने Bigg Boss 13 के घर से बाहर होते ही सिद्धार्थ से जुड़े खोले कई राज

सिद्धार्थ शुक्ला की बात करते हुए उन्होंने कहा वो एक चाटुकारी किस्म के इंसान हैं जो कि अपना उल्लू सीधा करने के लिए दूसरों की चटुकारिता करते हैं। साथ ही शेफाली ने बताया कि, “शुक्ला और उसके ग्रुप ने मेरी इमेज ऐसी बना दी थी कि मैं दूसरों के मैटर में घुसती हूं। ऐसी सिच्वेशन में मेरा शो में आगे बढ़ना काफी मुश्किल हो गया था। बता दें कि शेफाली दूसरी बार घर से बेघर हुई हैं। उन्होंने बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर दूसरी बार एंट्री ली थी।