भारत के Corona से बिगड़ते हुए हालात किसी से भी छुपे हुए नहीं हैं ऐसे में Corona महामारी से मची हाहाकार से Bollywood एक्ट्रेस Priyanka Chopra भी परेशान हैं। उन्होंने अमेरिका के प्रेसिडेंट जो बाइडेन को टैग करते हुए मैसेज लिखा है। उन्होंने अपने देश की हालत पर चिंता जताई है और जो से दरख्वास्त की है कि क्या वह तुरंत भारत को Vaccine दे सकते हैं?

Priyanka Chopra के ट्वीट पर कुछ लोगों ने जवाब दिया है कि उन्हें ये ट्वीट पहले कर देना चाहिए था। प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया है, मेरा दिल टूट रहा है। भारत Covid-19 से तड़प रहा है और यूएस ने जरूरत से 550 मिलियन Vaccine का ऑर्डर कर दिया है। Priyanka ने यूएस प्रेसिडेंट, वाइट हाउस चीफ सहित कई लोगों को टैग करते हुए लिखा है, ऐस्ट्रजेनेका पूरी दुनिया के साथ शेयर करने के लिए शुक्रिया लेकिन मेरे देश की हालत बहुत खराब है। क्या आप भारत के साथ तुरंत वैक्सीन्स शेयर कर सकते हैं?

Priyanka Chopra के इस ट्वीट पर कई लोगों ने लिखा है कि उन्होंने देर कर दी। एक यूजर ने लिखा है कि उन्हें कम से कम 2 हफ्ते पहले ये Tweet करना चाहिए था। वहीं एक और ने लिखा है कि यूएस रॉ मटीरियल सप्लाई करने के लिए पहले ही तैयार हो चुका है। वहीं कई लोगों ने Priyanka Chopra की तारीफ भी की है।

यह भी पढ़ें: Corona का आतंक बरक़रार, भारत में सामने आ रहे हैं हर दिन 3 लाख से ज्यादा मामले

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है