नवाबज़ादी होने के बावजूद सरोजनी नगर के सलवार-कमीज पहनती हैं Sara

Bollywood की स्टार kid और नवाब साहब की बेटी होने के बावजूद भी Sara Ali Khan को ज़्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं है इसलिए ही वो ब्रैंड पहनना पसंद नहीं करती हैं।

बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री में ‘केदारनाथ’ से साल 2018 में कदम रखा था। ऑफस्क्रीन इनके स्टाइल स्टेटमेंट काफी चर्चा में रहे। एक्टिंग से भी इन्होंने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई। 25 साल की Sara कई बार बड़े डिजाइनर के लिए शो स्टॉपर भी बन चुकी हैं। लेकिन फिर भी Sara Ali Khan को सबसे ज्यादा सलवार-कमीज पहनना ही पसंद है।

Sara Ali Khan की अगर आप वॉडरोब देखेंगे तो सोचेंगे कि उनके पास कई महंगे कपड़े होंगे, लेकिन ऐसा नहीं बातचीत में Sara Ali Khan ने बताया कि उन्हें ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं। Sara कहती हैं कि पैसे खर्च करना पसंद न होने के साथ मैं ब्रैंड पहनना पसंद नहीं करती। मैं सरोजनी नगर के सलवार-कमीज पहन खुश हूं। साथ ही जूतियां पहनती हूं जो मेरी इनकम में ही मैं खरीद पाऊं।

Film ‘कुली नं 1’ के फ्लॉप होने के बाद Sara Ali Khan फिल्म ’अतरंगी रे’  में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में Sara Ali Khan के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। Sara इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: Horror Comedy फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ की रिलीज डेट का हुआ…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है