भारत की लड़की को पाकिस्तान की लड़की से हुआ प्यार, जानें फिर क्या हुआ

0
583
भारत की लड़की को पाकिस्तान की लड़की से हुआ प्यार, जानें फिर क्या हुआ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर, 45 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया पोस्ट

मोहब्बत जिसका कोई धर्म, जात, लिंग नहीं ये कभी भी और किसी से भी हो सकता है इसके लिए जरुरी है तो सिर्फ और सिर्फ प्यार। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक तस्वीर वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाओं एक भारत से तो वहीं दूसरी पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से है।


मिली जानकारी के मुताबिक संदन मलिक और अंजलि चक्र एक दूसरे की सबसे अच्छी दोस्त हैं और एक दूसरे को पसंद करती हैं संदन पेशे से आर्टिस्ट हैं और पाकिस्तान के मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। जबकि अंजलि चक्र भारत की रहने वाली हैं और दोनों ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है।

वायरल हो रही तस्वीरों को सरोवर नाम के फोटोग्राफर ने क्लिक किया। इन तस्वीरों को चार-चार के सेट में वायरल किया जा रहा है पहले सेट में संदस और अंजलि को पारदर्शी छतरी के नीचे दिखाया गया है. इन फोटो में दोनों के प्यार करने का अंदाज देखा जा सकता है.


आपको ये भी बता दें कि अभी हाल ही में एक गे कपल की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।जहां अमित शाह और आदित्य मदिराजू ने अमेरिका के न्यू जर्सी के श्री स्वामीनारायण मंदिर में शादी रचाई। दोनों की मुलाकात 3 साल पहले 2016 में हुई थी जहां दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे।