चुलबुल पांडे अक्सर अपने कोस्टारस और करीबी दोस्तों को एक्सपेंसिव गिफ्ट देने के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज हुई है।

बॉलीवुड के के चुलबुल पांडे अक्सर अपने कोस्टारस और करीबी दोस्तों को एक्सपेंसिव गिफ्ट देने के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज हुई है। जो कि बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। दर्शकों द्वारा भी फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही चुलबुल पांडे के युवा अवतार भी दर्शकों को खुब पसंद आया है। अब इसी बीच खबरे आ रही है कि ‘दबंग-3’ में खलनायक का किरदार निभाने वाले साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार किच्चा सुदीप को सलमान ने एक बेहद ही खास और एक्सपेंसिव गिफ्ट दिया है।

पर्दे पर बदसूरत नहीं दिखना चाहती ऐश्वर्या इसलिए किया ‘छपाक’ के…

 'दबंग-3' के खलनायक को दी ऐसी कार

दरअसल सलमान ने संदीप को एक ब्रांड न्यू BMW कार गिफ्ट की है। मिली जानकारी वे खुद ही सुदीप के घर उनके लिए ये स्पेशल गिफ्ट लेकर पहुंचे और उन्हें ये खास सरप्राइज दिया। इस स्पेशल गिफ्ट की जानकारी सुदीप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कर के दी।

उन्होंने सलमान के साथ कार में बैठे हुए तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा की, “जब आप कुछ अच्छा करते हो। तो आपके साथ अच्छा ही होता है। सर ने मुझे इस लाइन पर और विश्वास दिलाया जब यह सरप्राइज उनके साथ मेरे घर पर उतरा।

प्रदर्शन में शामिल होने JNU पहुंची दीपिका पादुकोण, छात्रों का किया…

BMW M5… एक मीठा सकेंत। मुझ पर और मेरे परिवार पर इतने प्यार की बौछार करने के लिए आपका शुक्रिया। आपके साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है। हमारे घर आने के लिए आपका शुक्रिया”। मिली जानकारी के मुताबिक इस कार की कीमत करीब 1.6 करोड़ रुपये है।