जानें, किस स्टूडियो ने सलमान की फिल्म के सैटेलाइट, थियेटर्स और डिजिटल राइट्स खरीदें

कोरोना काल की वजह से कई फ़िल्में बड़े पर्दे पर नहीं आ पाईं। अब Bollywood के भाईजान की फिल्म Radhe: Your Most Wanted Bhai का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। ये फिल्म साल 2021 की ईद पर सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। दरअसल Radhe: Your Most Wanted Bhai) फिल्म के राइट्स बहुत बड़ी कीमत में बेचे गए हैं।

इस फिल्म की डील Salman Khan फिल्म्स और Zee Studio के बीच हुई है। इस डील के तहत Salman Khan के प्रोडक्शन में बनने वाले दूसरे प्रोजेक्ट्स को भी जी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जाएगा। इसमें सलमान के प्रोडक्शन में बनी वेब फिल्म कागज भी शामिल है। इसके अलावा सलमान खान की और भी कई फिल्में जी Platform पर रिलीज हुई हैं। बता दें कि इस फिल्म के राइट्स बहुत बड़ी कीमत में बेचे गए हैं। रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म के राइट्स को निर्माताओं ने 230 करोड़ रुपये में बेचा है। फिल्म के राइट्स Zee Studio ने खरीदे हैं। जी स्टूडियो ने फिल्म के सैटेलाइट, थियेटर्स और Digital rights खरीदें हैं। इस डील को बॉलीवुड के लिए एक बहुत बड़ी डील माना जा रहा है।

फ़ोन करते वक़्त BIG B की आवाज वाली Caller tune से अब आपको मिल सकती है राहत

Lockdown की वजह से बॉलीवुड में भी बड़ा नुकसान हुआ है। ऐसे में ये डील काफी बड़ी मानी जा रही है। फिल्म में Salman Khan के साथ लीड रोल में अदाकारा दिशा पटानी नजर आने वाली हैं। उनके अलावा फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। बता दें कि Salman Khan की फिल्म राधे को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म ईद 2021 के मौके पर सिनेमाघर में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस वक्त फिल्म की Post production हो रही है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं