अपनी लाइफ पार्टनर को हर वो चीज़ देना चाहते हैं Salman जो उसके …

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के फैंस हमेशा से इस सवाल का जवाब तलाशते रहते हैं कि न जाने कौन वो लड़की होगी जो Salman Khan की दुल्हनिया बनेगी। आखिर सलमान की पसंद है क्या ? किस लड़की को वो अपना हमसफ़र बनाना चाहते हैं? इन सवालों का जवाब सलमान ने बहुत पहले ही दे दिया था।

दबंग स्टार Salman Khan एक ऐसे सेलिब्रिटी हैं, जिनसे हमेशा शादी को लेकर सवाल किया जाता रहा है। सलमान ने इंडस्ट्री में कदम फिल्म ‘मैंने प्यार किया’से रखा था। वह हमेशा लव लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहे, खासकर अपनी को-स्टार्स संग।

मां बनने से पहले Kareena kapoor करने जा रही हैं ये…

फैन्स ने कई बार सोचा कि Salman Khan शादी करेंगे, लेकिन Actor ने हमेशा यह कहकर पीछा छुड़ा लिया कि शादी उन्हें पैसों की बर्बादी लगती है। बता दें कि Filmfare magazine (1990) को दिए एक Interview में Salman Khan ने शादी पर खुलकर बात की थी। इसमें उन्होंने बताया था कि वह आखिर लाइफ में कैसे लड़की चाहते हैं और किस तरह की लड़की की उन्हें खोज है। Salman Khan ने कहा था, “मैं एक ऐसी लड़की से शादी करना चाहता हूं जो मेरी तरह हो और मैं उसे वह चीजें दे सकूं जो उसके पास अपने माता-पिता के घर पर नहीं हों।”यह तब की बात है जब Salman Khan का नाम Sangeeta Bijlani के साथ जोड़ा जाता था और वह संगीता संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात भी करते थे।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं