लम्बे वक़्त से Bollywood के भाईजान की शादी को लेकर सवाल किए जाते रहे हैं लेकिन अब Salman Khan का राज़ खुल गया है। Salman Khan एक 17 साल की बेटी के पिता हैं और उनकी वाइफ दुबई में रहती हैं।

Salman Khan अपने भाई Arbaaz Khan के शो ‘पिंच’ के सीजन टू के प्रीमीयर पर पहुंचे। 21 जुलाई से शुरू हो रहे इस शो पर पहले गेस्ट उनके बड़े भाई Salman Khan हैं। इस शो के फॉर्मेट के मुताबिक लोगों के ट्वीट पढ़ कर गेस्ट को बताना है। शो में अरबाज ने बताया कि सोशल मीडिया पर काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिला, लेकिन एक ने Salman Khan की सीक्रेट फैमिली यानी उनकी वाइफ और 17 साल की बेटी जो दुबई में रहती है उसके बारे में सवाल किया।

Arbaaz Khan ने जो कमेंट पढ़ा उसमें लिखा था ‘कहां छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोगों को कब तक मूर्ख बनाएगा’। इस पर Salman Khan पहले तो हैरान रह गए। फिर कहा ‘यह किसके लिए है ?

जब Arbaaz ने उन्हें एश्योर्ड किया कि ये कमेंट उन पर है तो Salman Khan ने हिंदी में कहा कि ‘इन लोगों को बहुत पता है। यह सब बकवास है। मुझे नहीं मालूम किसके बारे में बात की है और कहां पोस्ट किया हैं। ये जो कोई भी है, जो सोचता है कि मैं उसे जवाब देने जा रहा हूं। भाई मेरी कोई बीवी नहीं है। मैं इंडिया में रहता हूं, गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूं। मैं इस शख्स को जवाब देने नहीं जा रहा, पूरा भारत जानता है कि मैं कहां रहता हूं।

यह भी पढ़ें:Priyanka Gandhi ने फिर से मोदी सरकार पर किया वार लगाए कई आरोप  

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है