Salman Khan पिता की दूसरी शादी के थे सख्त ख़िलाफ़

आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी सौतेली मां किसी को पसंद नहीं होती। देखा भी गया है कि आमतौर पर सौतेली मां से बच्चों के बहुत अच्छे संबंध नहीं होते, लेकिन दोस्ती और अपने व्यवहार के लिए मशहूर एक्टर Salman Khan इस मामले में भी अलग हैं। उनकी अपनी मां Salman Khan उर्फ सुशीला चरक के साथ ही सौतेली मां हेलेन से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

हमेशा देखा जाता है कि किसी अहम मौके पर जब Salman Khan अपनी मां सलमा के लिए कोई गिफ्ट लेते हैं तो हेलेन का भी बराबर ख्याल रखते हैं। यहां तक की इंटरनेशनल वीमंस डे के मौके पर उन्होंने अपनी दोनों मांओं की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। इस पर एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा था, ‘मां तो मां होती है, उसका स्थान कोई नहीं ले सकता। फिर आपकी तो दो-दो मां हैं। हालांकि Salman और उनकी सौतेली मां हेलेन के बीच हमेशा से ऐसे संबंध नहीं थे।

Salman Khan के पिता सलीम और हेलेन ने 1980 में शादी की थी। दरअसल सलीम खान और सुशीला चरक की शादी 1964 में हुई थी। दोनों के तीन बेटे हैं, सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान। लेकिन फिर सलीम खान हेलेन के संपर्क में आए और दोनों ने एक-दूसरे का होने का फैसला ले लिया। उस दौर में सुशीला चरक और उनके तीनों बेटे पिता की दूसरी शादी के पूरी तरह खिलाफ थे। यहां तक कि हेलेन से पति की शादी के बाद सुशीला कई महीनों तक डिप्रेशन में रही थीं। यही नहीं Salman और उनके दोनों भाइयों की कई सालों तक हेलेन से कोई बातचीत नहीं हुई थी।

समय के साथ संबंध सुधरते गए और सुशीला चरक उर्फ सलमा से लेकर उनके सभी बच्चे भी हेलेन के करीब आ गए। फिलहाल Salman Khan की दोनों मांएं एक ही घर में रहती हैं। यही नहीं दोनों के बीच बहनों जैसी बॉन्डिंग है। मौजूदा दौर में तो सलमान खान अपनी मां सलमा की तरह ही हेलेन के भी काफी करीब हैं।

यह भी पढ़ें: प्रभास और सैफ अली खान दिखेंगे एक साथ, फिल्म ‘Adipurush’ की…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है