बॉलीवुड में बहुत ही कम उम्र में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोमी अली कुछ वक़्त बाद ही इंडस्ट्री छोड़कर चली गई थीं। बॉलीवुड छोड़ने की वजह सिर्फ उनका Salman khan से ब्रेकअप था, जिसके बारे में वो पहले भी बता चुकी हैं। लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे। सोमी का कहना है कि Salman khan ने उन्हें धोखा दिया था और उसके बाद उनका दिल इस कदर टूट गया कि वो इंडस्ट्री को छोड़कर चली गईं।

Train से कहीं जाने का बना रहे हैं प्रोग्राम तो Cancel कर दें, जून तक हैं सीटें फुल

16 की उम्र में सलमान से हुआ प्यार

सोमी अली 16 साल की थीं जब उन्होंने Salman khan को पहली बार फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में देखा था। इस फिल्म के बाद सोमी सलमान से शादी करने के सपने सजाने लगी थीं। उन्होंने अपना सूटकेस पैक किया और मां से कहा कि वो सलमान से शादी करने के लिए भारत जाना चाहती हैं। वहीं भारत आने के बाद कुछ मॉडलिंग के प्रोजेक्ट किये और कुछ फिल्मों के बाद वो फाइनली सलमान से मिलीं भी थी।

बताई ब्रेकअप की कहानी

Salman Khan से मुलाकात के बाद सोमी 17 साल की थी जब उन्होंने सलमान को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों का रिश्ता सिर्फ 8 साल तक चला और फिर 1999 में उनका ब्रेकअप हो गया। हाल ही में एक बातचीत के दौरान सोमी ने ब्रेकअप की पूरी कहानी बताई है। सोमी ने कहा उसने मुझे धोखा दिया था और मैंने उससे फिर ब्रेकअप कर लिया और वापस लौट आई। सोमी का कहना है कि ब्रेकअप के बाद उनको बॉलीवुड में रुकने की कोई भी वजह नज़र नहीं आई। कमबैक को लेकर सोमी का कहना है कि ‘नहीं, मुझे तब भी बॉलीवुड में दिलचस्पी नहीं थी और अब भी नहीं है। मैं वहां पर फिट ही नहीं होती हूं’।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है