कंटेस्टेंट्स की बदतमीजी के कारण सलमान खान को गुस्सा आ ही जाता है।

Related image

रियलिटी शो बिग बॉस के कई सीज़न में सलमान खान को अपना आपा खोते देखा गया है। अक्सर कंटेस्टेंट्स की बदतमीजी के कारण सलमान खान को गुस्सा आ ही जाता है। इस बार के सीजन में भी कुछ ऐसा ही दिखने वाला है अपकमिंग वीकेंड के वार में सलमान गुस्से में स्टेज छोड़कर जाते दिख रहे हैं।

रविवार को आईफा अवॉर्ड्स 2019 ऑन एयर होने के कारण ‘बिग बॉस वीकेंड का वार’ टेलिकास्ट नहीं किया गया था।

आईफा अवॉर्ड्स 2019

दरअसल, कलर्स के इंस्टा अकाउंट पर वीकेंड का वार एपिसोड के 2 प्रोमो शेयर किए गए हैं। जिसमे से एक प्रोमो वीडियो में सलमान कंटेस्टेंटस पर गुस्से में चिल्लाते नजर आ रहे हैं। वे घर में किसी कंटेस्टेंट को डांट कर कह रहे हैं- आप इसे मजाक समझकर खेल रहे हो, ये सीरियस है। वीडियो में सलमान खान अपना कोट उतारते दिखते है और फिर बिग बॉस मेकर्स से कहते हैं- इसे करने के लिए किसी और को लेकर आएं। जिसके बाद वे गुस्से में स्टेज छोड़ कर चले जाते हैं। आखिर सलमान किस बात पर इतना भड़के हैं इसका पता तो आज यानि सोमवार के एपिसोड में ही चल पाएगा।

दरअसल, रविवार को आईफा अवॉर्ड्स 2019 ऑन एयर होने के कारण ‘बिग बॉस वीकेंड का वार’ टेलिकास्ट नहीं किया गया था। इसलिए ये वीकेंड का वार आज दिखाया जाएगा। यानी सलमान खान आज किसी एक या दो सदस्यों को घर बेघर करेंगे। इस वीकेंड का वार का कुछ सेकेंड का वीडियो कलर्स ने शेयर किया है।