सलमान खान ने एक बयान देते हुए कहा है कि इंशाल्लाह फिल्म अगले साल ईद पर नहीं आ रही है लेकिन मैं ईद पर अगले साल आऊंगा जरूर।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान एक बड़ा नाम है। अगर कहा जाए कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान लगभग सबसे बड़े सुपरस्टार है तो यह गलत नहीं होगा। उनकी फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं पूरी दुनिया में फैली हुई है। जब भी बॉक्स ऑफिस पर उनकी कोई फिल्म रिलीज होती हैं तो इतनी भीड़ हो जाती है कि लोगों को टिकट मिलने भारी हो जाते हैं।

हार्दिक पांड्या बॉलीवुड की इस बड़ी अभिनेत्री को कर रहे हैं डेट, जानिए…

 सलमान खान और भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह हुई बंद

पिछले कई दिनों से सलमान खान और संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह काफी चर्चाओं में बनी हुई है। यह सलमान खान और संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म बताई जा रही थी। इस फिल्म में सलमान खान पहली बार आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले थे लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक यह सारी चर्चाएं ठंडी पड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। खबरों के मुताबिक सलमान खान और संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म इंशाल्लाह ठंडे बस्ते में जाती हुई दिखाई दे रही है। यह फिल्म 2020 के ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी।

सलमान खान और भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह हुई बंद

हाल ही में सलमान खान ने एक बयान देते हुए कहा है कि इंशाल्लाह फिल्म अगले साल ईद पर नहीं आ रही है लेकिन मैं ईद पर अगले साल आऊंगा जरूर। सलमान खान के इस ट्वीट के बाद संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन हाउस की तरफ से भी एक ऑफिशियल ट्वीट किया गया है जिसमें कहा गया है कि भंसाली प्रोडक्शन ने अपने मोस्ट अवेटेड फिल्म प्रोजेक्ट इंशाल्लाह के साथ आगे नहीं बढ़ने का फैसला नहीं लिया है। इसके बारे में आगे की घोषणा जल्दी कर दी जाएगी।

इससे पहले सलमान खान और संजय लीला भंसाली हम दिल दे चुके सनम फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। भंसाली और सलमान खान का रिश्ता भी बहुत अच्छा बताया जाता है। जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान इस फिल्म की कहानी से खुश नहीं थे। इंटरवल के बाद वह कहानी में कुछ बदलाव चाहते थे खासकर उन्हें क्लाइमैक्स तो बिल्कुल पसंद नहीं आया था।

रेणु मोंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म में पहला गाना गाने की ली कितनी फीस? जानिए…