जानें, Saif Ali Khan को चार बच्चे होने के बाद किस चीज़ से लगने लगा है डर

0
103

Bollywood के एक्टर और नवाब साहब Saif Ali Khan पैसों के मामले में किसी से कम नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें अभी से अपने बच्चों की शादी की फ़िक्र सताने लगी है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर Saif Ali Khan, एक्ट्रेस यामी गौतम और जैकलीन फर्नेंडिस द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे। ये सभी सितारे अपनी अपकमिंग फिल्म Bhoot Police का प्रमोशन करने वहां पहुंचे थे। इस दौरान वे कपिल शर्मा के साथ मस्ती माजक करते देखे।

The Kapil Sharma Show का एक Promo Video जारी किया गया है, जिसमें सैफ अपने बच्चों की शादी के बारे में बात कर रहे हैं। दरअसल, कपिल शर्मा यामी गौतम से पूछते हैं कि उन्होंने अपनी शादी में केवल 20 लोगों को ही क्यों बुलाया। इसपर यामी कहती हैं कि उनकी फैमिली का ये प्रोटोकॉल है। इसके बाद Saif Ali Khan कहते हैं कि मेरी शादी में कम लोग ही आने वाले थे लेकिन कपूर फैमिली बहुत बड़ी है और इस वजह से मेहमानों की लिस्ट बहुत लंबी हो गई।

Saif Ali Khan आगे कहते हैं कि उन्हें एक्सपेंसिव शादियों से बहुत डर लगता है। उन्होंने कहा कि मेरे 4 बच्चे हैं और सभी की शादी करनी है। Saif Ali Khan की ये बातें सुनकर शो में मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं। बता दें कि Saif Ali Khan की पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे- सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। जबकि, दूसरी पत्नी करीना कपूर खान से उनके दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है।

यह भी पढ़ें: Naseeruddin Shah ने बताई वो वजह जिस कारण खुल कर अपनी बात नहीं रखते हैं ये ख़ान

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है