‘साहो’ भारत में 30 अगस्त यानी आज रिलीज़ होगी लेकिन उससे पहले ही यह विदेशों में रिलीज़ हो चुकी है।

आज के दौर में अभिनेता प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बॉलीवुड में भी एक जाना माना नाम हैं। उनकी फैन फॉलोइंग देश ही नहीं विदेशों तक फैली हुई है। वैसे तो वह काफी सालों से अच्छी फिल्में दे रहे हैं लेकिन बाहुबली-1 और बाहुबली-2 के बाद उनका स्टारडम कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। बाहुबली यानी प्रभास की आज रिलीज़ होने वाली साहो फिल्म बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में गिनी जाती है। साहो फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है।

बाहुबली 'प्रभास' की फिल्म इन देशों में हुई फ्लॉप, क्रिटिक्स ने बताई ये कमियां!

जानकारी के लिए बता दें कि साहो फिल्म काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। यह प्रभास नहीं बल्कि इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में आती है। फिल्म भारत में 30 अगस्त यानी आज रिलीज़ होगी लेकिन उससे पहले ही यह विदेशों में रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म को देखने के बाद वहां के क्रिटिक्स साहो फिल्म को फ्लॉप और बोरिंग कह रहे हैं। प्रभास की फिल्म साहो को लगातार नेगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं।

सलमान खान और भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह हुई बंद, सलमान खान ने कहां इसलिए छोड़ी…

बाहुबली 'प्रभास' की फिल्म इन देशों में हुई फ्लॉप, क्रिटिक्स ने बताई ये कमियां!

प्रभास की हिंदी डबिंग, श्रद्धा कपूर की परफॉर्मेंस और मूवी के लंबाई को नेगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि साहो फिल्म 350 करोड़ रुपए के भारी-भरकम बजट में बनाई गई है। बाहुबली के दोनों भागों को सुपरहिट देने वाले प्रभास के लिए यह फिल्म बहुत मायने रखती है। पूरी दुनियां में यह फिल्म 1000 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है।

अक्षय कुमार करेंगे सुनील शेट्टी की बेटी के संग रोमांस, जानिए फिल्म का नाम…