BIG BOSS 14: चेहरा नहीं साड़ी से पसंद आई थी रुबीना दिलैक

0
613

नई दिल्ली: टेलीविजन का सबसे विवादित शो बिग बॉस के इस सीजन में छोटी बहू के नाम से विख्यात अभिनेत्री रुबिना दिलैक इस सीजन में सबसे मजबूत उम्मीदवार मानी जा रही हैं। वहीं उनके पति भी इस शो का हिस्सा हैं। उनके पति अभिनव शुक्ला की बात करें तो वो भी इस शो का हिस्सा है। शो में यह इकलौता कपल है। रुबीना और अभिनव के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई है। आज हम आपको बताते हैं,  उनकी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने शिमला में शाही अंदाज में शादी की। दोनों एक ही टीवी शो छोटी बहू में काम करते थे। सीरियल में रुबीना छोटी बहू के मुख्य किरदार में थीं। हालांकि काम के दौरान सेट पर दोनों बहुत बातें नहीं किया करते थे।

रुबीना और अभिनव पहली बार एक दोस्त के यहां गणपति सेलिब्रेशन के दौरान मिले थे। उस वक्त रुबीना ने साड़ी पहनी थी। साड़ी में रुबीना को देख अभिनव अपना दिल हार बैठे। एक इंटरव्यू में अभिनव ने बताया था कि ‘उसने साड़ी पहनी हुई थी और मैं देखता ही रह गया। हम दोनों एक जैसा सोचते हैं, घूमने के शौकीन हैं और फिटनेस फ्रीक हैं। ऐसे किसी शख्स के साथ हम भी अच्छा महसूस करते हैं जो जिंदगी में वसूलों को मानता है और वह मुझे प्रेरित करती है।’

वहीं रुबीना का कहना है कि ‘वो हर वक्त क्रिएटिव रहता है। अपनी रचनात्मकता से वह हैरान कर देता है। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे वो मिला है।’ रुबीना और अभिनव ने साल 2018 में शिमला में आलीशान तरीके से शादी की थी। इसके बाद मुंबई में उन्होंने रिसेप्शन दिया।