Tanushree Dutta  बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। वह हंगामा, गोलमाल, गरम-मसाला और फिर हेरा फेरी जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हिट फिल्में देने के बावजूद रिमी सेना करीब 10 सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। हालांकि वह जल्द ही वापसी करने की तैयारी कर रही हैं। इस बीच रिमी सेन ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के मीटू विवाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रिमी सेन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर, निजी जिंदगी और Tanushree Dutta के मीटू विवाद को लेकर बात की है। साल 2018 में Tanushree Dutta ने मीटू मूवमेंट पर बात करते हुए अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर उनके साथ छेड़छाड़ की थी।

इस खुलासे के बाद बॉलीवुड में मीटू के जरिए कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ और यौन शोषण की घटनाओं के बारे में बताया था। वहीं नाना पाटेकर को काफी विवादों का सामना करना पड़ा था। फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ में अभिनेत्री रिमी सेन भी मुख्य भूमिका में थीं। ऐसे में इंटरव्यू में उन्होंने Tanushree Dutta और नाना पाटेकर के मीटू विवाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें: अब TV पर तड़का लगाएंगी Kareena Kapoor

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है