क्या फिल्म ‘Chehre’ में नहीं दिखेगा Rhea Chakraborty का चेहरा

किसी भी फिल्म का जब Poster सबके सामने आता है तो उसे देखकर पता चल जाता है कि फिल्म की कास्ट में कौन कौन शामिल है लेकिन Amitabh Bachchan और इमरान हाशमी की ‘Chehre’ के पोस्टर से Rhea Chakraborty का चेहरा ग़ायब नज़र आया।

Bollywood के महानायक Amitabh Bachchan ने मंगलवार को अपनी नई फिलम ‘Chehre’ का पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की Release date की भी जानकारी दी। यह फिल्म 30 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पोस्टर में Amitabh Bachchan के साथ Emraan Hashmi, Anu Kapoor, Crystal D’Souza, Raghubir Yadav और Siddhant Kapoor जैसे सितारे नजर आ रहे हैं, लेकिन Poster में Rhea Chakraborty नजर नहीं आईं। ऐसे में Social Media Users सवाल उठा रहे हैं।

Film ‘Chehre’ का निर्देशन रूम जाफरी ने किया है। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान रूमी जाफरी ने बताया था कि Rhea Chakraborty इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर से रिया को हटा दिया है, तो ऐसे में रूमी जाफरी का बयान एक बार फिर चर्चा में आ गया है।

Kangana Ranaut /  Swara Bhaskar ने किया दावा, कभी नहीं किया…

फैन्स ट्वीट कर पूछ रहे हैं कि Rhea Chakraborty पोस्टर में क्यों नहीं है। एक फैन ने लिखा, ”क्या रिया को फिल्म से निकाल दिया गया है।” दूसरे फैन ने ट्वीट किया, ”फिल्म Chehre में क्रिस्टल डिसूजा ने Rhea Chakraborty को रिप्लेस किया है?” इसके साथ ही फैन्स ने कहा कि Amitabh Bachchan ने ट्वीट को रिया को टैग नहीं किया। जब इस मामले में फिल्म Chehre की टीम से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी कहने से परहेज किया।

Sushant Singh Rajput के निधन के बाद एक्ट्रेस Rhea Chakraborty काफी चर्चा में आ गई थीं। Sushant मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने रिया को पिछले साल अरेस्ट कर लिया था। वह कई दिनों तक जेल में रहीं और अक्टूबर में वह बेल पर बाहर आई हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है