Corona के डर से बंटी और बबली 2 की रिलीज डेट बढ़ी

Corona की वजह से काफी फिल्में रिलीज नहीं हो पाईं हैं और इससे इंडस्ट्री को काफी नुकसान भी झेलना पड़ा है। लोग चाहते हैं इस साल मूवीज सिनेमाघरों में देखने को मिले इसी लिए वो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि Corona ने दोबारा फिर से लोगों में दहशत बढ़ा दी है और इस बीच फिल्मों की रिलीज डेट भी बढ़ने लगी है।

अब ‘बंटी और बबली 2’ के मेकर्स ने कहा कि फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज नहीं हो पाएगी। बता दे फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी लीड एक्टर्स के रूप में दिखाई देंगे। रिलीज के लिए अभी नई डेट का अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

‘बंटी और बबली 2’ आने वाली 23 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी पर अब तरण आदर्श ने ट्वीट कर के ये जानकारी दी है कि ये फिल्म फिलहाल पोस्टपोन हो गई है। उन्होंने बताया कि YRF की ओर से जल्द ही इस फिल्म की नई रिलीज डेट आ जायगी। इंडस्ट्री से जुड़े लोगो का कहना है कि Corona की वजह से आदित्य चोपड़ा फिलहाल इसकी रिलीज नहीं चाहते हैं।

Electoral Bond: सुप्रीम कोर्ट का चुनावी बॉन्‍ड की बिक्री पर रोक…

फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी नए बंटी के रोल में नजर आएंगे। शरवरी उनकी बबली के रोल में नज़र आएगी। फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी फिर से लोगों को एंटरटेन कर ने आएगी और वे असली बंटी और बबली के रूप में सामने नजर आएंगे।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है