रवीना टंडन को मनीष पॉल की ये बात लगी बुरी और शो छोड़कर चली गई जिसके बाद…

0
15

मनीष पॉल और वलूशा डिसूजा हाथ में प्ले कार्ड लेकर आए, जिस पर लिखा था गो बैक रवीना। जिसे देखकर रवीना नाराज हो गई।

टीवी का चर्चित रियलिटी शो नच बलिए का जादू लोगों को सिर चढ़कर बोल रहा है। स्टार प्लस पर आने वाले इस डांस शो में कंटेस्टेंट लोगों का लुभाने में पीछे नहीं हैं। नच बलिए को रवीना टंडन और कोरियोग्राफर अहमद जज कर रहे हैं। और मनीष पॉल इस डांस शो के एंकर हैं। खबर ये हैं कि रवीना टंडन शो में मनीष की किसी बात से नाराज हो गई और शो बीच में छोड़कर चली गई। जिसके बाद उन्हें मनाया गया।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही कपिल के शो की इस सदस्य की वीडियो।

रवीना टंडन को मनीष पॉल की ये बात लगी बुरी और शो छोड़कर चली गई

आपको बता दें शो की शुरुआत में मनीष पॉल और वलूशा डिसूजा हाथ में प्ले कार्ड लेकर आए। जिस पर लिखा था गो बैक रवीना। जिसे देखकर रवीना नाराज हो गई और जज अहमद के साथ शो में मौजूद अन्य सेलिब्रिटी भी हैरान रह गए। जिसके बाद जब अहमद ने मनीष से पुछा कि ये सब क्या है? तो मनीष ने बताया कि ऑफिस के बाहर लिखा है। अंदर मोबाइल, वेपंस और विस्फोटक पदार्थ ले जाना मना है। आपके बाजू में क्या रखा है? अहमद ने तभी रवीना की तरफ देखकर कहा कि अरे ये तो बहुत बड़ी मिसाइल हैं। जिसके बाद रवीना नाराज हो गई और शो छोड़कर चली गई।

https://www.instagram.com/p/B0xERKPBZZ7/

जब रवीना नाराज होकर चली गई तो अहमद खान कहते हैं कि अब रवीना को कोई शो में वापस नहीं ला सकता है, और उनको शो में लाने का बस एक तरीका है। जिसके बाद रैपर बादशाह अपने लेटेस्ट गाने शहर की लड़की गाते हुए एंट्री करते हैं और रवीना भी बाद में गाने पर ड़ांस करती शो में वापस आती हैं।

KBC के 19 साल, नए सीजन की तैयारी में अमिताभ बच्चन, शेयर की तस्वीरें