बिग बॉस सीजन 13 को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। शो में रोजाना एक नए खुलासे हो रहे हैं जिसके चलते फैंस के साथ-साथ खुद शो के होस्ट सलमान खान भी हैरान हैं।

सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 13 को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। शो में रोजाना एक नए खुलासे हो रहे हैं जिसके चलते फैंस के साथ-साथ खुद शो के होस्ट सलमान खान भी हैरान हैं। बीते एपिसोड में सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड लेकर हाजिर हुए। इस एपिसोड में फिल्म ‘छपाक’ का प्रमोशन करने दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी और एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पहुंचीं।

उन्होंने उनके जीवन में हुए दर्दभरे वाकये को शेयर करने को कहा। इस दैरान घर वालों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। बारी थी रश्मि देसाई की, जिसमें उन्होंने अपने अतीत से जुड़ी बातें बताई जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वह आत्महत्या की कोशिश कर चुकी है। रश्मि देसाई ने बताया कि उन्हें तो अपने घर में ही लड़की होने के कारण ताने सुनने पड़ते थे।

Image result for रश्मि देसाई ने किया ये खुलासा, घर वाले हो गए हैरान

उन्होंने बताया कि वे एक बार जहर पी चुकी है और उन्होंने तब खुद को मारने की कोशिश की जब उन्हें महसूस कराया गया कि लड़की होकर वह परिवार पर बोझ है। उन्होंने कहा, “मैं गरीब परिवार से ताल्लुक रखती थी। मुझे लड़की होने के कारण अक्सर ताने मिलते थे। मेरी मां ने बहुत संघर्ष किया। उन्हें सुनना पड़ता था ‘कहां लड़की पैदा हो गई, बहुत मनहूस है, इसकी वजह से पैसे कम होते हैं। यहां तक कि मेरी पढ़ाई पर भी सवाल उठता था और मुझे महसूस होने लगा था कि मेरा लड़की होना एक अपराध है”।

Image result for रश्मि देसाई ने किया ये खुलासा, घर वाले हो गए हैरान

रश्मि देसाई ने आगे कहा, ‘तब मैंने एक गलती कर दी। मैंने जहर पी लिया मैने मेरी आंटी को कॉल कर यह बताया। मैं अपनी कीमत नहीं जानती थी, मैं केवल इतना जानती थी कि मैं एक लड़की हूं और परिवार पर बोझ हूं। मुझे तुरंत अस्पताल ले जाया गया और मैं ठीक होकर बाहर निकली। तब से भी कई लोगों ने मुझे तोड़ने, मुझे चिढ़ाने की कोशिश की लेकिन उसके बाद से मैंने कभी हार नहीं मानी’।