अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हमेशा ही कभी फिल्मों को लेकर तो कभी सोशल मीडिया में अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। एक बार फिर अनुष्का शर्मा एक वीडियो के जरिये सुर्खियों मे आ गयी है। आपको बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

Priyanka Chopra ने अपनी और Nick Jonas की शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Image result for anushka sharma or ranveer singh elle awards pics

इस वीडियो में अनुष्का शर्मा एक्टर रणवीर सिंह को सबके सामने फटकार लगाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो मे अनुष्का शर्मा रणवीर सिंह से कहती हैं कि वह होस्ट नहीं हैं। उनकी इस बात पर रणवीर सिंह उन्हें सॉरी भी कहते है।

यह है आलिया भट्ट का भाई जिसे भट्ट परिवार घर में घुसने तक नहीं देता

रणवीर सिंह कर रहे थे सफलता पर बात

Image result for ranveer singh talking about success in elee award show

दरअसल यह वीडियो एले ब्यूटी अवॉर्ड्स (Elle Beauty Awards) का है। इस अवॉर्ड शो के दौरान रणवीर सिंह सफलता पर बात कर रहे थे। उन्होंने बताया कि सफलता का मतलब हर व्यक्ति के लिए अलग-अलग होता है। तभी वे सफलता का मतलब पूछने के लिए एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पास गए और उन्होंने पूछा कि अनुष्का आपके लिए सफलता का क्या मतलब है ? जिसके जवाब मे अनुष्का शर्मा ने कहा, “रणवीर आप होस्ट नहीं हैं”। इसके बाद रणवीर सिंह सॉरी कहते हुए वहां से पीछे हट गए। हालांकि, अनुष्का शर्मा ने यह बात उनसे महज एक मजाक में कही थी । अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह ने साथ मे बैंड बाजा बारात और लेडीज वर्सेस रिकी बहल जैसी फिल्में की है।