Coronavirus से निपटने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन हालात अभी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस virus की दूसरी लहर से निपटने के लिए महाराष्ट्र पुलिस बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की Vanity Van सहित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट इस्तेमाल करेगी। इस बात की जानकारी खुद Vanity Van के मालिक केतन रावल ने कही है।

महाराष्ट्र में Coronavirus से लोग ज़्यादा परेशान हैं। लोगों की मदद के लिए अब सितारों की वैनिटी वैन इस्तेमाल की जाएगी। Vanity Van के मालिक केतन ने अपने बयान में कहा कि Covid के दौरान ड्यूटी कर रहे हैं पुलिस कर्मी उनकी वैन्स का यूज करेंगे। ख़बरों के मुताबिक केतन रावल ने बताया है कि ठाणे पुलिस कमिशनर ने इस महामारी से निपटने के लिए मदद मांगी है। ऐसे में हमने 10 Vanity Van फिलहाल पुलिस की सर्विस में दे दी है। इन वैन्स में रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस, Alia Bhatt की गंगूबाई काठियावाड़ी और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन की वैन्स भी शामिल हैं। इसके अलावा फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और फिल्म रक्षाबंधन का सेट भी Mumbai Police की सेवा में दे दिया है। उन्होंने आगे कि हमारे पास काफी Vanity Van हैं और Mumbai Police Front Line Worker हैं।

PM Modi ने ‘मिशन बंगाल’ को क्यों किया दरकिनार, जानें वजह

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है की सितारों की Vanity Van ज़रूरतमंदों के लिए इस्तेमाल की जा रही है इससे पहले पिछले साल भी केतन ने Female Police Officer के लिए जो ड्यूटी थीं उन्हें Vanity Van दी थी। इसका इस्तेमाल उन्होंने आराम करने, बाथरूम जाने और घर जाने से पहले कपड़े बदलने के लिए किया था। केतन आगे कहते हैं, ‘एक बार पूरा राज्य अनलॉक हो जाए तो वैनिटी वैन को सेनिटाइज किया जाएगा और एक बार फिर Bollywood Celebs इनका इस्तेमाल कर सकते हैं। मेरी कई वैन्स हैं जो मुंबई पुलिस की सर्विस में लगी हुई हैं।’

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है