Bollywood में जिसका नाम है, कब वो बदनाम हो जाए ये कहा नहीं जा सकता। Randeep Hooda इन दिनों अपने एक पुराने वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन जहां सोशल मीडिया पर Randeep को गिरफ्तार करने की मांग उठ रही थी तो वहीं अब अभिनेता के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

जानें, पूरा मामला

गौरतलब है कि हाल ही में Randeep Hooda का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने मायावती नामक महिला का नाम लेते हुए आपत्तिजनक चुटकुला सुनाया है। Randeep की वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद लोगों में काफी नाराजगी है। लोग इसे ‘सेक्सिस्ट’, ‘स्त्री विरोधी’ और ‘जाति सूचक’ कहकर कड़ी आपत्ति जता रहे हैं।

दरअसल Randeep Hooda को संयुक्त राष्ट्र की जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण संबंधी संधि (सीएमएस) के राजदूत (एंबेसडर) के पद से हटा दिया गया है। बता दें कि Randeep को फरवरी 2020 में तीन साल के लिए राजदूत नियुक्त किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक बयान में कहा गया, ‘वीडियो में Randeep Hooda द्वारा की गई टिप्पणी सीएमएस सचिवालय को आपत्तिजनक लगी। वह सीएमएस सचिवालय या संयुक्त राष्ट्र के मूल्यों को नहीं दर्शाती। Randeep अब सीएमएस के राजदूत नहीं हैं।’ बता दें कि Randeep द्वारा देश की एक प्रमुख महिला नेता को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर उठे विवाद के बाद यह फैसला किया गया।

यह भी पढ़ें: Corona काल में महंगाई ने किया लोगों का जीना मुहाल

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है