Ranbir Kapoor संग देवी काली का आशीर्वाद लेने पहुंची Alia Bhatt

Bollywood के एक्टर और एक्ट्रेस का अफेयर अगर चल रहा हो तो फैंस को उनके रिश्ते को लेकर काफी उत्सुकता रहती है लेकिन अगर कपल फेमस हो तो फिर हर किसी को उनके बारें में हर बात जानने में दिलचस्पी रहती है। Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की एक Photo Social Media पर खूब वायरल हो रही है। इस Photo में ये Power Couple देवी काली की मूर्ती के आगे खड़ा नजर आ रहा है। इन दोनों के साथ Director Ayan Mukherjee भी नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को Alia Bhatt ने अपने Instagram पर Share किया है। इस फोटो के अलावा उन्होंने एक और Photo Share किया है, जिसमें ये तीनों कुर्सी पर बैठकर पोज़ देते दिखाई दे रहे हैं। Photo में तीनों के हाथ में कुछ पेपर भी नज़र आ रहे हैं। Social Media पर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। Alia Bhatt की इस Post के सामने आने के बाद Film ‘ब्रह्मास्त्र’ एक बार फिर चर्चा में आ गई है।

Alia Bhatt करने जा रही हैं Farhan Akhtar के साथ काम!

Director Ayan Mukherjee के डायरेक्‍शन में बन रही Film ‘ब्रह्मास्‍त्र’ लंबे समय से चर्चा में है। यह फिल्म साल 2020 में इसे Release होना था लेकिन Corona ने खेल खराब कर दिया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए Alia Bhatt ने लिखा है, ‘इस सफर में होना एक आशीर्वाद की तरह है, और ये दो मैजिकल लड़के सब कुछ बना देते हैं। ये तो बस शुरुआत है।’ इसके साथ ही Actress ने फायर और दिल वाले इमोजी भी शेयर किया है।

हाल में ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के आख़िरी शेड्यूल की Shooting को पूरा किया गया था। हालांकि इस प्रोजेक्ट के काम को काफी सीक्रेट रखा जा रहा था। लेकिन अब खुद Alia ने सेट से तस्वीरें शेयर कर लोगों को एक बार फिर से लोगों के मन में हलचल पैदा कर दी है। इस Photo को देखने के बाद दर्शक Chocolaty boy Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की जोड़ी देखने के लिए बेताब हो उठे हैं। यह पहली बार है जब Alia, Ranbir के साथ किसी फिल्म में काम करेंगीं। इन दोनों को पर्दे पर साथ देखना इसलिए भी खास होगा क्‍योंकि दोनों इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्‍द शादी भी करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग अपने अंतिम चरण में है और ऐसे में इसके मेकर्स जल्द ही इसे लेकर बड़ी घोषणा कर सकते हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है