सोनाली बिताना चाहती है अली के साथ समय

बिग बॉस 14 में हर दिन कोई न कोई ड्रामा होता रहता है जैस्मिन के जाने अली बहुत दुखी चल रहे है वहीं सोनाली उनका गम दूर करने में लगी है जब से राखी सावंत कैप्टन बनी है तब से राखी सावंत की नाक में सबने दम कर रखा बात-बात पर उन्हें टारगेट किया जा रहा है पूरे घरवाले राखी का विरोध कर रहे है बस विकास ही उनके सपोर्ट में खड़े है।

बात करे, सोनाली फोगाट की तो वो अली पर पूरी तरह फिदा है वो अली के साथ समय बिताना चाह रही है। सोनाली और अर्शी में काफी अच्छी दोस्ती हो गई है अर्शी सोनाली से कहती है कि उन्हें अपने मन के अनुसार कार्य करना चाहिए। उन्होने कहा कि उन्हे अपने दिल की बात सीधे अली से कह देनी चाहिए। राखी और एजाज में भी काफी बहस देखने को मिली। राखी ने एजाज को टास्क दिया लेकिन एजाज ने मना कर दिया टास्क करने से इसी के चलते दोनो के बीच झगड़ा हो गया।

फिल्‍म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग शुरू, नए look में नज़र…

आपको बता दें, इसी बीच अर्शी खान भी राखी सावंत को परेशान कर रही है। राखी सामान लेने के लिए मॉल में गई तो उनके पीछे पीछे अर्शी भी मॉल में चली आईं राखी बार बार मना करती रही लेकिन वो नही मानी और उसके बाद राहुल भी मॉल में चले गए। अर्शी तो  मॉल से कपड़े लेकर भागने लगी और फिर राखी भी उनके पीछे भागने लगी। उसके बाद विकास ने अर्शी से सामान छीना और वापिस मॉल में रख दिया

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं