Bollywood अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति Raj Kundra की पोर्नोग्राफी केस में लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ इस केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब Raj Kundra को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम उनके जुहू स्थित बंगले ‘किनारा’ पहुंची है। इस घर में शिल्पा शेट्टी भी रहती हैं।

पुलिस को Neuflicks नामक Raj Kundra के नये ऐप (प्लान बी) के लिए बनाए जाने वाले 19 एडल्ट वीडियो से संबंधित ए्ग्रीमेंट पेपर्स, कुछ मिसिंग सीडी और एक मिसिंग सर्वर की भी तलाश है। Raj Kundra को लेकर अब इंटरनेशनल कनेक्शन सामने आ रहा है। मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि एक व्हाट्सएप चैट में उन्हें यह पता चला है कि Raj Kundra 121 वीडियो को 12 लाख अमेरिकी डॉलर में बेचने की बात कर रहे थे। मुंबई पुलिस ने कहा कि ऐसा लगता है कि यह अंतरराष्ट्रीय स्तर का मामला है।

Police ने दावा किया कि उसने Raj Kundra का मोबाइल फोन जब्त किया है और इसमें मौजूद सामग्रियों की जांच जरूरी है और साथ ही उनके कारोबारी सौदों एवं लेन-देन को भी देखना होगा। Raj Kundra के अलावा, पुलिस ने दूसरे आरोपी रयान थोरपे को भी अदालत में पेश किया। अदालत ने उसकी हिरासत की अवधि भी 27 जुलाई तक बढ़ा दी।

Raj Kundra को शहर की पुलिस की अपराध शाखा ने 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार किया था। इससे पहले उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें: गिरफ्तारी से बचने के लिए Raj Kundra ने मुंबई क्राइम ब्रांच को दिए थे 25 लाख!

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है