कुछ वक़्त पहले तक Raj Kundra को Shilpa Shetty के पति के तौर पर पहचाना जाता था लेकिन अब वो किसी नाम के मोहताज नहीं हैं वो खुद इतने बदनाम हो चुके हैं कि आज ख़ुद उनका नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पोर्न, पैसा और प्रॉफिट की अपनी दुनिया को फैलाने के लिए Raj Kundra एंड कंपनी लगातार नए-नए चेहरों की तलाश में रहती थी।

इंटरनेट पर पहले से फेमस personalities को भी अश्लील काम के लिए approach किया जाता था और ये खुलासा अमेरिका में रहने वाली फेमस यूट्यूबर पुनीत कौर ने किया है। हो सकता है आप में से ज्यादातर लोगों ने इस चेहरे को सोशल मीडिया पर ना देखा हो लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यू-ट्यूब पर इनके तीन लाख के करीब फॉलोअर्स हैं और इंस्टाग्राम पर भी एक लाख से ज्यादा लोग इन्हें फॉलो करते हैं।

पुनीत कौर एक Indian-American Makeup Artist हैं, जो अपने YouTube चैनल कौर ब्यूटी के लिए जानी जाती हैं। पुनीत एक मेडिकल स्टूडेंट के साथ-साथ YouTuber भी हैं जोकि बे एरिया, उत्तरी कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं। उन्होंने ब्लॉग, ट्यूटोरियल, और GRWM वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर 106, 000 से अधिक फॉलोअर्स हासिल किए हैं। पुनीत कौर उन चंद चेहरों में शामिल हैं जो खुलकर Raj Kundra के खिलाफ सामने आई हैं…लेकिन मुमकिन है कि आरोप लगाने वालों में कई और नाम भी जुड़ें।

इंटरनेट पर चर्चित होने की वजह से ही Raj Kundra ने पुनीत कौर से सीधा संपर्क किया था। पुनीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि, Raj Kundra ने उन्हें अपने एप की वीडियो में काम करने के लिए कहा था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई तस्वीरें भी शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, दोस्तों, आपको हमारा वेरिफाइड डीएम वीडियो याद है? जहां उन्होंने मुझे अपने एप हॉटशॉट्स के लिए काम करने के लिए कहा था। मैं तो मर ही गई। पुनीत कौर ने ये भी लिखा कि, भगवान करे ये आदमी जेल में ही सड़े।

यह भी पढ़ें: UP के 40 लाख Antyodaya कार्ड धारकों को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है