Bollywood एक्ट्रेस Shilpa Shetty  के पति ने इन दिनों जो शोहरत हासिल की है उससे हम सभी वाक़िफ़ हैं। Raj Kundra पोर्न वीडियो मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। Raj और उनके साथियों के वॉट्सऐप चैट पहले ही मीडिया में आ चुके हैं। अब पोर्न वीडियो शूट करने से पहले साइन करवाए जाने वाले Contract की कॉपी सामने आई है।

वीडियो बनवाने से पहले Raj Kundra किस तरह के Contract पर लड़कियों से साइन कराते थे इस बात का भी अब खुलासा हो गया है। ख़बरों के मुताबिक, Contract की ये कॉपी पुलिस के पास पहुंची है। इस ऐग्रीमेंट में बोल्ड, न्यूड और इरॉटिक सीन देने की अनुमति के बारे में लिखा है। पोर्न वीडियो बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस मॉडल्स से इस कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करवाते थे। पूनम पांडे भी पहले Contract का जिक्र कर चुकी हैं।

एडल्ट कॉन्टेंट बनवाने वाले प्रोडक्शन हाउस ये कॉन्ट्रैक्ट शूट से पहले लड़कियों से साइन करवाते थे। इस Contract में फिल्म का टाइटल या प्रोडक्शन कंपनी का रजिस्ट्रेशन नंबर भी नहीं है। Contract में लिखा है, मुझे खुशी है कि आपने फ्लिज मूवीज बैनर तले मुझे अपनी नई वेब सीरीज में बतौर आर्टिस्ट कास्ट किया जो कि दुनिया के लीडिंग ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस Contract में इरॉटिक कॉन्टेंट को लेकर कंसेट भी है।

जानें, क्या लिखा है Contract में

इसमें लिखा है, इस फिल्म के लिए मैं इंटीमेट, इरॉटिक, बोल्ड सीन करने को तैयार हूं जिसमें लिप लॉक, स्मूच सीन, टॉपलेस/न्यूड सीन शामिल हैं। मैं ये सीन परफॉर्म करने के लिए अपनी इच्छा से राजी हुआ/हुई हूं न कि प्रोडक्शन हाउस के दवाब में। मैं घोषणा करती हूं कि प्रोडक्शन हाउस मेरे इरॉटिक/बोल्ड/टॉपलेस/न्यूड सीन्स का इस्तेमाल फिल्म या किसी भी वेबसाइट या ओटीटी के लिए कर सकता है। मैं इस मामले में उन पर कोई आरोप नहीं लगाऊंगी।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan बने ‘कैप्टन इंडिया’, जानें पूरी ख़बर

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है