Bollywood की जानी मानी एक्ट्रेस Shilpa Shetty के पति व मशहूर बिजनसमैन Raj Kundra को 19 जुलाई की रात क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। Raj Kundra पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ एप्स पर दिखाने के संगीन आरोप लगे हैं। वहीं मुंबई पुलिस कमिश्नर का कहना है कि पुलिस के पास पर्याप्त सबूत भी हैं।

मुंबई पुलिस ने कहा उसकी क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने Raj Kundra  समेत पोर्नोग्राफी पेस करने के लिए एक मामले में अब तक कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Raj Kundra  एक बिजनेसमैन हैं और लोग ये जानकर शॉक्ड हैं कि बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा के पति पर्दे के पीछे ऐसे काले धंधे में संलिप्त हैं। इसी साल फरवरी में ये खुलासा हुआ कि Raj Kundra ऐसे अश्लील मामले में संलिप्त हैं। मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस बारे में बताया, ”फरवरी 2021 में पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें किसी एप द्वारा पब्लिश करने को लेकर केस रजिस्टर किया गया था।”

पुलिस कमिश्नर ने आगे बताया कि Raj Kundra और कुछ और लोगों के खिलाफ एक महिला ने मुंबई पुलिस में केस दर्ज कराया था। इन पर आरोप है कि ये लोग एक्टर्स को वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म बनाने के लिए अप्रोच करते हैं और उसके बाद जबरदस्ती उनसे पोर्न फिल्म बनवाते हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि Raj Kundra इस पूरे मामले के मास्टर माइंड थे। इस मामले में राज कुंद्रा से पहले पांच और लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

जानें, कैसे चलता था ये काला धंधा

केंद्रिन नाम की एक कंपनी जिसका रजिस्ट्रेशन यूके में किया गया था, वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अश्लील फिल्में पब्लिश करती थी। ये कंपनी Raj Kundra ने ही बनाई और विदेश में रजिस्ट्रेशन करवाया ताकि साइबर लॉ से बच सकें। बताया जा रहा है कि Raj Kundra के परिवार के लोग ही इस कंपनी के डायरेक्टर्स थे। ये कंपनी सर्वर्स पर मुंबई या भारत के अन्य जगहों पर शूट किए गए अश्लील वीडियो अपलोड करती थी। वी ट्रांसफर के ज़रिए यहां से वीडियो भेजा जाता था।

यह भी पढ़ें: अपने बॉडीगार्ड को मोटी फीस देती हैं Anushka Sharma

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है