Coronavirus जिस तेज़ी के साथ बढ़ रहा है उसे देखकर तो यही लगता है कि हालात जैसे हैं वो और बिगड़ने की तरफ हैं। लोगों की लापरवाही का आलम ये है कि उन्हें किसी Virus का डर नहीं है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सलमान खान ने अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ से जुड़ा अपडेट दिया है जिसके बाद ये कह पाना मुश्किल है कि फिल्म Radhe इस ईद पर देखने को मिलेगी।

Salman Khan का कहना है। अगर लोगों ने सरकार की तरफ से दी गईं Guidelines फॉलो नहीं कीं और केसेज ऐसे ही बढ़ते रहे तो ‘Radhe‘ इस साल रिलीज नहीं होगी।

Salman Khan ने कहा कि अगर Corona की दूसरी लहर खत्म हो जाएगी तो Radhe इसी साल ईद में रिलीज होगी। सलमान ने कहा कि दिहाड़ी पर काम करने वाले लोगों पर Lockdown की मार पड़ेगी। हर किसी को इसको सीरियसली लोना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि हम इस Virus को मार दें इससे पहले कि यह हमें मारे।

Corona की दूसरी लहर की Guideline के तहत महाराष्ट्र में सिनेमाहॉल और मॉल बंद रहेंगे। Salman Khan ने कहा, सबसे जरूरी बात ये है कि हमने बीती ईद का प्रॉमिस किया था। इसे पेंडेमिक की वजह से Postpone करना पड़ा। फिर हमने इस ईद का वादा किया। इंशाअल्लाह फिल्म जरूर रिलीज होगी और ये अच्छी बनी हैं तो अच्छी चलेगी भी। जरूरी ये है कि लोगों को कोरोना ना हो।

महाराष्ट्र में इस वक्त आंशिक लॉकडाउन लगा है। नाइट कर्फ्यू के साथ वीकेंड लॉकडाउन के आदेश हैं। ये प्रतिबंध 30 अप्रैल तक चलेंगे। बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होने को हैं। Salman Khan ने कबीर बेदी की बुक लॉन्च के दौरान मीडिया को बताया, हम Radhe रिलीज करने वाले थे, हम अभी भी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म ईद पर रिलीज हो जाए। लेकिन अगर Lockdown जारी रहा तो हमें इसे अगली ईद तक आगे बढ़ाना पड़ेगा। वहीं अगर Lockdown खुल गया और केस कम हो गए तो, लोगों ने केयर रखी, मास्क पहने और Social Distancing Maintain की तो मुझे लगता है कि ये जल्दी खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबीता जी ने शेयर की…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है