पंजाबी गायक कंवर ग्रेवाल गीता जयंती कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुती देने हरियाणा के यमुनानगर पहुंचे हैदराबाद बलात्कार को लेकर वो काफी दुखी भी नजर आए।

हैदराबाद एनकाउंटर के बाद देशभर में खुशी का माहौल देखने को मिला। इस एनकाउंटर के बाद पूरे देश में हैदराबाद पुलिस की जय जयकार हो रही है। वहीं लोगों ने हैदराबाद पुलिस पर फूल भी बरसाए। लोग एनकाउंटर की सराहना कर रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसके खिलाफ हैं। बीजेपी नेता से लेकर कई बड़ी हस्तियों ने भी हैदराबाद एनकाउंटर को सही बताया है।

हैदराबाद एनकाउंटर को लेकर तेलंगाना सरकार का बड़ा ऐलान

अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है। प्रसिद्ध सूफी पंजाबी गायक कंवर ग्रेवाल ने हैदराबाद एनकाउंटर का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि बलात्कारियों के लिए इससे भी बड़ी और कड़ी सजा होनी चाहिए। इस दौरान वो काफी दुखी भी नजर आए। आपको बता दें, कंवर ग्रेवाल गीता जयंती कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुती देने हरियाणा के यमुनानगर पहुंचे थे।

जानिए आखिर रणवीर के लुक में ऐसी क्या बात है जो लोग उनका माजक…

आपको बता दें, हैदाराबाद की महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत के बाद पूरे देश में उबाल देखने को मिला। सड़कों पर उतरकर लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किए। वहीं पुलिस जब आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई तो चारों ने वहां से भागने की कोशिश की, जिस पर पुलिस ने उन्हें वहीं ढेर कर दिया। जिसके बाद देश में जश्न का माहौल देखने को मिला। पुलिस के इस कदम को लोगों ने सही ठहराते हुए उनपर फूल बरसाए और जमकर उनकी तारीफ भी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here