Deepika को रिप्लेस कर MAMI की चेयरपर्सन बनकर काफी खुश हैं Priyanka

0
50

Bollywood एक्ट्रेस Priyanka Chopra  इन दिनों फिल्मों में कम ही नज़र आती हैं। Priyanka Chopra  का सेंस ऑफ स्टाइल, चैरिटी, प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स और ब्यूटी हर रोज सुर्खियों में रहता है। इन्हें लेकर कुछ नया हर दिन देखने और सुनने को मिलता ही रहता है। इसी बीच एक्ट्रेस के हाथ एक और अचीवमेंट हाथ लगी है। Priyanka  को Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल का चेयरपर्सन बनाया गया है।

Priyanka Chopra  ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म फेस्टिवल का चेयरपर्सन बनने की जानकारी दी हैं। बता दें कि इससे पहले जियो मामी के इस पद का शोभा दीपिका पादुकोण बढ़ा रही थीं,लेकिन दीपिका ने 4 महीने पहले ही इस पद से इस्तीफा दे दिया था। Priyanka को मामी बोर्ड ऑफ ट्रस्टीज द्वारा नॉमिनेट किया गया है। इसमें नीता अंबानी,  ईशा अंबानी, कबीर खान, किरण राव, राणा दग्गुबाती, रितेश देशमुख, रोहन सिप्पी, सिद्धार्थ रॉय कपूर, विशाल भारद्वाज और जोया अख्तर, अनुपमा चोपड़ा, अजय बिजली, आनंद महींद्रा, फरहान अख्तर, शामिल रहे।

जियो मामी की चेयरपर्सन बनकर प्रियंका काफी खुश हैं। Priyanka Chopra ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा ,” जियो मामी मुंबई चेयरपर्सन भूमिका निभाने पर गर्व है। इसके साथ टीम में पावरहाउस वुमेन के साथ काम कर कर, इस फेस्टिवल को एक अलग लेवल पर लेकर जाने का मौका मिला है।

Priyanka Chopra वीडियो में कैप्शन में लिखा है कि एक जैसी सोच रखने वाले व्यक्तियों की एक शानदार टीम के साथ काम करना, पॉजिटिव और क्रिएटिव दृष्टिकोण के साथ इसे आगे ले जाने की पहल वाकई में अमेजिंग है। पिछले दो वर्षों में दुनिया में आए आमूलचूल परिवर्तनों से जुड़ा है। मैं नये फेस्टिव के साथ-साथ, इस नए अध्याय को लेकर बहुत उत्साहित हूं। इंडियन फिल्मों लवर होने के नाते यकीन है कि इस स्ट्रॉन्ग प्लेटफॉर्म के जरिए जल्द ही हम दुनिया को भारतीय सिनेमा दिखाएंगे।

Bollywood फिल्मों की सपोर्ट करने वाली Priyanka Chopra ने आगे कहा कि पहले और बेहतर बनाने के लिए हम अब फिल्म और एंटरटेनमेंट को बहुत ही अलग तरह से एक्सपीरियंस कर रहे हैं। इस फेस्टिवल ने बहुत कम समय में शॉर्ट फिल्मों को लेकर काफी अच्छे काम किए हैं।

यह भी पढ़ें: Kartik के हाथ लगी कई फिल्म्स, Vashu Bhagnani ने ऑफर की…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है