India में रहने वाले लोगों को Indian Food ही पसंद आता है। अब New York में भी लोगों को Indian Food का ज़ायका चखने का मौक़ा मिलेगा। Priyanka Chopra का Restaurant देखने में जितना शानदार है, उनका मेन्यू उससे भी ज्यादा इंटरेस्टिंग। देसी गर्ल अपने New York Restaurant में लोगों को इंडियन जायके से रूबरू करवाने वाली हैं।

Realme 8 सीरीज आई मार्किट में, जानें कीमत और खूबियां

Priyanka Chopra के इस Restaurant की ओपनिंग 26 मार्च को है। इससे पहले उनकी फैमिली के लोग और फ्रेंड्स वहा जाकर डिशेज का मजा ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर यहां की तस्वीरें छाई हुई हैं। Priyanka के करीबी उनके ‘Sona New York Restaurant’ की काफी तारीफ कर रहे हैं। पीसी ने यह Restaurant अपने दोस्त मनीष गोयल के साथ शुरू किया है। Priyanka की जेठानी डेनियल अपनी बहन के साथ सोना पहुंची थीं। उन्होंने तस्वीरें अपनी Insta Story पर शेयर की हैं।

Priyanka के रेस्टोरेंट का इंटीरियर भी लाजवाब है। वह Social Media पर इसकी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। उनके पार्टनर मनीष ने Vogue मैग्जीन को बताया था कि डिजाइनिंग की जिम्मेदारी प्रियंका ने खुद ली थी। Priyanka Chopra के रेस्टोरेंट के Instagram Account पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज हैं। इसमें कुछ स्पेशल डिशेज दिखाई दे रही हैं। इसमें गोलगप्पा, टकीला पानीपूरी, क्रैब पूरी, गोट चीज समोसा, एज्ड शेडार डोसा और कोकोनट चटनी जैसी कई मजेदार डिशेज हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है