विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर ‘श्रीदेवी बंग्लो’ नाम की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है, पर उनकी इस फिल्म के बनाने से पहले ही काफी विवाद खड़ा हो चुका है।

पिछले साल विंक गर्ल के नाम से फेमस हुई प्रिया प्रकाश वारियर अब बॉलीवुड में एन्ट्री करने की तैयारी में है। जी हां बता दे कि विंक गर्ल ‘श्रीदेवी बंग्लो’ नाम की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है, पर उनकी इस फिल्म के बनाने से पहले ही काफी विवाद खड़ा हो चुका है। दरअसल यह फिल्म श्रीदेवी के नाम से जुड़ी हुई है। इस फिल्म पर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा था पर फिल्म के निर्माता इस बात को हर बार नज़रअंदाज कर फिल्म की शूंटिग करते रहे, पर अब इस बार बोनी कपूर ने फिल्म के नाम पर कड़ी आपत्ति जताते हुए मेकर्स पर सख्त कार्यवाही करने को कहा है। जिससे कि निर्माता इस फिल्म के टाइटल में श्रीदेवी के नाम का इस्तेमाल न कर सकें।

विंक गर्ल की बॉलीवुड एंट्री में फिर से आई नई रुकावट...

दरअसल श्रीदेवी की संदिग्ध मौत के बाद बनाई जाने वाली इस फिल्म और इसके लीड रोल के नाम को लेकर कहा जाने लगा कि यह केवल संयोग नहीं हो सकता, बल्कि मेकर्स दिवंगत ऐक्ट्रेस की पॉप्युलैरिटी को सिर्फ कैश करना चाहते हैं।

बता दें कि इस फिल्म के जनवरी में रिलीज़ हुए टीज़र में विंक गर्ल यानि प्रिया प्रकाश वारियर की मौत को बिल्कुल उसी तरह दिखाया गया था जिस तरह श्रीदेवी की मौत हुई थी, तो उसके तुरंत बाद ही श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा था।

हालांकि इस नोटिस पर फिल्म निर्माता प्रशांत माम्बुली ने कहा था कि यह फिल्म सिर्फ एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। जिसमें सिर्फ श्रीदेवी नाम का इस्तमाल एक आम नाम की तरह ही गया है। उनका कहना है कि हमें बोनी कपूर की तरफ से लीगल नोटिस मिला था और हम इसका समना भी करेगें।

अनुच्छेद 370 पर बनने वाली है फिल्म, हीरो का नाम जानकर खुश हो जाओगे

विंक गर्ल की बॉलीवुड एंट्री में फिर से आई नई रुकावट...

हालिया जानकारी के अनुसार श्रीदेवी के पति बोनी कपूर इस मामले में मेकर्स को लीगल नोटिस तो पहले ही भेज चुके हैं और अब वह उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के लिए कह रहे हैं।

बोनी कपूर की नाराज़गी इस फिल्म से जुडे हर इन्सान को साफ-साफ नजर आ रही है। फिल्म में विंक गर्ल के साथ सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान लीड रोल निभाते नजर आयेंगे।

अब देखना यह होगा कि आखिर विक गर्ल की इस फिल्म को और कितने विवादों का समाना करना पड़ेगा।

परिणीति चोपड़ा की खून से सनी तस्वीर हुई वायरल, फैंस भी हैं दंग…