Social Media का ज़माना है ऐसे में लोग Netflix का बहुत इस्तेमाल करते हैं। भारत में अपना सबस्क्राइबर्स बेस बढ़ाने के लिए हर तरह से एड़ी चोटी का जोर लगा रही अमेरिकी दिग्गज कंपनियों प्राइम वीडियो और Netflix ने अब मेगा बजट देसी कंटेंट पर ध्यान लगना शुरू किया है। 26 मई को Netflix ने निर्देशक एस एस राजामौली की विशाल फिल्म ‘RRR’ को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद हिंदी में प्रसारित करने के अधिकार खरीद लिए। Netflix ने इसके लिए काफी मोटी रकम चुकाई है।

एस एस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ दो तेलुगू आदिवासी नेताओं अल्लूरी सीताराम राजू और कोमारम भीम की कहानी है। Film में राम चरण बने हैं सीताराम और जूनियर एनटीआर कोमारम भीम के किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि दक्षिण के इन दो दिग्गज सितारों के अलावा इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के दो बड़े सितारे अजय देवगन और आलिया भट्ट भी काम कर रहे हैं। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है और इसे इसी साल दशहरा पर रिलीज किए जाने की तैयारी है।

कुछ ही दिन पहले खबर आई थी कि निर्माता जयंतीलाल गडा ने फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट प्रसारण अधिकार करीब 300 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। गडा ने इसमें से फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी पर प्रसारण अधिकार दो टुकड़ों में बांट दिए हैं। Film ‘RRR’ की रिलीज डेट 13 अक्टूबर रखी गई है और अभी तक के हिसाब से फिल्म शेड्यूल पर है। देश में Corona संक्रमण की पहली लहर धीमी पड़ने के तुरंत बाद राजामौली ने युद्धगति से काम करके इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी।

यह भी पढ़ें: Priyanka को Shah Rukh ने दिया था शादी का ऑफर, जानें…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है