देश के कई हिस्सों में छात्र सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बॉलीवुड हस्तियां भी इनका जमकर सपोर्ट कर रही हैं।

जेएनयू हिंसा को लेकर देश के कई हिस्सों में छात्र सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बॉलीवुड हस्तियां भी इनका जमकर सपोर्ट कर रही हैं। मुंबई में हुए प्रदर्शन में कई सेलिब्रिटी भी शामिल हुए। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भारस्कर से लेकर, डायरेक्टर-लेखक अनुराग कश्यप तक इस हिंसा के खिलाफ बोल रहे हैं।

12 वें दिन भी कम नहीं हो रही फिल्म ‘गुड न्यूज’ की कमाई

मंगलवार को दीपिका पादुकोण भी जेएनयू में प्रदर्शन कर रहे छात्रों बीच पहुंची। जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया जो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बीजेपी के कई बड़े नेता दीपिका की फिल्म छपाक का बॉयकाट करने की अपील कर रहे हैं। इस बीच सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा है कि यह लोकतंत्र है, कोई कहीं भी जा सकता है। उन्होंने कहा कि सिर्फ कलाकार ही क्यों, कोई आम आदमी कहीं भी जा सकता है। ये उनका हक है, कोई कहीं भी जाकर अपने विचार प्रकट कर सकता है और इससे किसी को कोई परेशान या दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

पर्दे पर बदसूरत नहीं दिखना चाहती ऐश्वर्या इसलिए किया ‘छपाक’ के लिए इंनकार

JNU कैंपस में छपाक के प्रमोशन के लिए पहुंची दीपिका पादुकोण

इस मामले में प्रकाश जावड़ेकर ने खुलकर मीडिया से बात की। उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि मैं बीजेपी का मंत्री भी हूं और प्रवक्ता भी और मैं यह बात कह रहा हूं। जेएनयू हिंसा की कड़ी निंदा करते हुए उन्होंने आगे कहा कि वहां जो भी हुआ वो गलत है। विश्वविद्यालय में पढ़ाई होती है वहां हिंसा का कोई स्थान नहीं है।

क्या 2020 में हो सकती है Arjun kapoor और Malaika Arora की शादी जानिए पूरी खबर

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के चलते दिल्ली आई हुई थी। इसी बीच वह जेएनयू में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के बीच पहुंची। जिसके बाद दीपिका विवादों में घिर गई हैं। ट्विटर पर कुछ लोग उनके इस कदम को गलत बता रहे हैं और उनकी फिल्म छपाक का बहिष्कार भी कर रहे हैं।

आप ABStarNews हिन्दी ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं,
आप हमें फ़ेसबुकइंस्टाग्रामट्विटर और यूट्यूबपर पर फ़ॉलो कर सकते हैं|