इस दिन Prabhas अपनी फिल्म ‘राधे श्याम’ की दिखाएंगे पहली झलक

लोगों में साउथ ऐक्टर Prabhas की दिवानगी का आलम ये है कि दर्शक उनकी फिल्म के पोस्टर से लेकर पहली झलक तक देखने को बेकरार रहते हैं। इन दिनों प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ सुर्खियों में है। प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ा अनाउंसमेंट किया है। 14 फरवरी को वह अपनी फिल्म की झलक दिखाएंगे।

फिल्म ‘राधे श्याम’ का 2018 में अनाउंसमेंट हुआ था। इस फिल्म में Prabhas के साथ पूजा हेगड़े हैं। बता दें कि ‘राधे श्याम’ को राधा कृष्ण कुमार ने डायरेक्ट किया है और फिल्म तेलुगु और हिंदी दोनों भाषाओं में एक साथ शूट की जा रही है। फैन्स को मूवी की अनाउंस डेट का बेसब्री से इंतजार है। Prabhas ने अलग-अलग भाषाओं में पोस्टर शेयर दिखाया है। पोस्टर में फिल्म के ट्रेलर रिलीज का टाइम भी लिखा है। 14 फरवरी सुबह 9.18 मिनट पर लोग फिल्म की झलक देख सकेंगे।

नए साल में Prabhas ने अपने फैन्स के लिए फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया था। उन्होंने इसके जरिये लोगों को 2021 की शुभकामनाएं दी थीं। फिल्म में ऐक्ट्रेस भाग्यश्री और कुनाल रॉय कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, इटली और जॉर्जिया में हुी है। इस फिल्म को दर्शक कितना पसंद करेंगे ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: Sanjay dutt मना रहे शादी की सालगिरह

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है