हर इंसान अपनी ज़िन्दगी में कुछ ऐसा काम करता है जिसे वो सबसे छुपता है। ठीक ऐसे ही एक उम्र होती है जब सबका दिल किसी न किसी पर आता ज़रूर है। Bollywood Actress Parineeti Chopra ने भी अपनी Personal Life से जुड़ी कई बातों को फैंस के साथ शेयर किया है।

Parineeti Chopra की Film ‘The Girl on the Train’ हाल ही Release हुई और उनके काम को काफी पसंद किया जा रहा है। इसी बीच Parineeti Chopra का एक Video सामने आया है। जिसमें उन्होंने अपने Personal Life के बारे में कई खुलासे किए हैं। Parineeti Chopra का एक Video Netflix के Instagram Account पर Share किया गया है। जिसमें उन्होंने Do You Remember Challenge लिया है। इस Challenge के दौरन Parineeti ने अपनी Personal Life से जुड़ी कई बातों को फैंस के साथ Share किया।

स्‍पेशल गाने में सबको चौंका देगा Aamir Khan का नया लुक

Parineeti Chopra से पूछा जाता है कि Last Message किसे किया था, इस पर वह जवाब देते हुए कहती हैं कि अपनी मैनेजर नेहा को Message किया था। Actress आगे बताती हैं कि 18 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार Kiss किया था। Parineeti Chopra ने अपनी First Date के बारे में खुलासा करते बताया, ‘मैं कभी Date पर नहीं गई। हम घर पर मिलते थे और Quality Time Spend करते थे। मूवी देखते और खाना ऑर्डर करके साथ में खाते थे।’ Parineeti Chopra ने यह भी बताया कि Saif Ali Khan उनके पहले क्रश हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है