जब एक पाकिस्तानी ने इस कलाकार से पूछा ‘आखरी बार गोश्त कब खाया था’…

0
1124
जब एक पाकिस्तानी ने इस कलाकार से पूछा ‘आखरी बार गोश्त कब खाया था’…

इस सवाल पर  बॉलीवुड सिंगर ने ऐसा जवाब दिया कि ट्रोलर की बोलती बंद हो गई।

हाल ही में भारत वासियों ने 73 वां स्वतंत्रता दिवस मनाया। भारतीय इस दिन को अपने सबसे बड़े पर्व के रूप में मनाते हैं। बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने भी इसे बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया। यह दिन उनके लिए बहुत खास होता है क्योंकि इसी दिन उनका जन्मदिन भी होता है, इसलिए उनकी खुशी इस दिन दोगुनी हो जाती है।

जब एक पाकिस्तानी ने इस कलाकार से पूछा ‘आखरी बार गोश्त कब खाया था’…

जानकारी के लिए बता दें कि अदनान सामी को 2016 में भारत की नागरिकता मिली थी। इसके बाद से ही वह खुलकर भारत का समर्थन करते हैं और इसी वजह से कुछ पाकिस्तानियों को उनसे परेशानी महसूस होती है। इसी वजह से कुछ पाकिस्तानी ट्रोलर्स ने अदनान सामी को अपशब्द कहे, लेकिन अदनान सामी ने भी इन सब को मुंहतोड़ जवाब दिए।

अदनान सामी से एक पाकिस्तानी यूजर ने पूछा कि उन्होंने आखिरी बार बीफ कब खाया था? अदनान ने इस सवाल पर ऐसा जवाब दिया कि ट्रोलर की बोलती बंद हो गई।

अदनान ने जवाब देते हुए लिखा कि ‘दुनियां जानती है कि मैंने कितना खाया है। मुझे लगता है कि तुम हमेशा बीफ खाते हो और इस तरह की उपलब्धि से तुमने कर्ज बढ़ाने के अलावा क्या हासिल किया है।’

इसके अलावा एक और पाकिस्तानी ट्रोलर ने अदनान से कश्मीर पर बोलने के लिए कहा। ट्रोलर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अदनान सामी अगर हिम्मत है तो कश्मीर मुद्दे पर मैसेज करें और फिर देखे तेरा ये इंडिया तेरा क्या हाल करता है। अदनान ने रिप्लाई करते हुए लिखा ‘जरूर.. कश्मीर भारत का एक अभिन्न हिस्सा ह, जो चीजें तुम्हारी नहीं हैं, उनमें अपनी नाक घुसाना बंद करो।

इसके अलावा ट्विटर पर एक और पाकिस्तानी ट्रोलर ने सामी से पूछा कि उनके पिता कहां पैदा हुए और कहां मरे, इसके जवाब में सामी ने कहां की मेरे पिता 1942 में भारत में पैदा हुए और 2009 में भारत में ही मरे।