Coronavirus से जो हालात है वो किसी से छुपे तो नहीं हैं ऐसे में लोग घर पर रहने को मजबूर हैं। अब जॉन अब्राहम के फैंस के लिए एक निराश करने वाली ख़बर सामने आई है। फिल्म ‘Satyameva Jayate 2’ की Release Date टाल दी गई है।

Corona महामारी का असर कई क्षेत्रों में दिखाई दे रहा है। ऐसे में Film industry भी इससे अछूती नहीं है। अब इसी क्रम में John Abraham और दिव्या खोसला कुमार की फिल्म ‘Satyameva Jayate 2’ की Release Date टाल दी गई है बता दें कि Film इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी।

Film की टीम ने Social Media पर एक बयान जारी कर इसका एलान किया है। प्रोडक्शन कंपनी एम्मे एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि ‘ऐसे निराशा के वक्त में हमारे देशवासियों और दर्शकों की सुरक्षा और स्वास्थ्य से अधिक कुछ भी मायने नहीं रखता है। हमारी फिल्म ‘’Satyameva Jayate 2’’ अब बाद में रिलीज होगी। तब तक मास्क पहनना जारी रखें। खुद को और प्रियजनों को नुकसान के रास्ते से दूर रखने की पूरी कोशिश करें। जय हिंद।‘

एक साल से Coronavirus का ख़तरा थमने का नाम नहीं ले रहा है दरअसल फिल्म पिछले साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन Covid-19 के चलते इसकी शूटिंग को रोक दिया गया था। जब Lockdown में ढील दी गई तो फिल्म के मेकर्स ने इसकी शूटिंग पूरी की। फिलहाल मेकर्स हालात में सुधार का इंतजार कर रहे हैं। स्थिति ठीक होने के बाद इसके Release Date का ऐलान किया जाएगा।

Film 13 को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। इसी दिन सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वाटेंड भाई’Release हो रही है। बता दें कि ‘सत्यवमेव जयते 2’ साल 2018 में आई Film ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है।

यह भी पढ़ें: Oscars 2021 मे चमके ये सितारें, धूमिल नहीं हुई इनकी चमक 

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है