किसी भी ज़रूरतमंद इंसान को अगर ज़रुरत के वक़्त मदद मिल जाए तो ऐसा लगता है जैसे दुनिया की हर चीज़ मिल गई हो। कुछ ऐसा ही इस वक़्त कोनिका महसूस कर रही होंगी। धनबाद की National level की शूटर कोनिका लायक की मदद के लिए दूसरी बार Bollywood के स्टार Sonu Sood ने हाथ बढ़ाया है।

धनबाद की National Shooter कोनिका ने Sonu Sood को ट्वीट कर मदद मांगी थी। सोनू ने कोनिका को जवाब देते हुए कहा था कि आपकी राइफल आपके पास पहुंच जाएगी, बस आप मेडल लाकर दे देना। सोनू सूद की कंपनी ने जर्मनी से राइफल का ऑर्डर किया है, जो दो महीने के बाद धनबाद आएगी। बता दें कि सोनू ने पहले राइफल का इंतज़ाम और अब International Level के कोच से ट्रेनिंग दिलाने की घोषणा की है।

धनबाद की National level की शूटर कोनिका लायक की मदद के लिए दूसरी बार Bollywood के स्टार Sonu Sood ने हाथ बढ़ाया है। कोलकाता के जयदीप कर्मकार के इंस्टीट्यूट में कोनिका अब ट्रेनिंग लेंगी। रविवार को Sonu ने ट्वीट कर यह जानकारी कोनिका लायक को दी। कोनिका ने कहा कि Sonu Sood ने जो मदद उनके लिए की है, उसके लिए आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है। कोलकाता में रहकर अब वह जयदीप कर्मकार से ट्रेनिंग लेंगी। सोनू सूद ने वहां उनका एडमिशन करवा दिया है। एडमिशन का खर्च भी Sonu Sood Foundation ही उठा रहा है। सोनू सूद ने ट्वीट किया है कि बंदूक के साथ-साथ आपकी ट्रेनिंग का भी इंतजाम हो गया है, बस अब आपके मेडल का इंतजार है।

यह भी पढ़ें: फेमस Actress ने Amitabh Bachchan पर लगाया आरोप

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है