अब Nushrratt Bharuccha का दिखेगा नया अंदाज़, भूत बनकर करेंगी ये काम

0
71

Bollywood एक्ट्रेस Nushrratt Bharuccha को आपने प्यारे अंदाज़ में देखा है अब उनका नया अंदाज़ भी आपको जल्द देखने को मिलेगा। Nushrratt Bharuccha ने अपनी आगामी हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का पहला मोशन पोस्ट शेयर कर दर्शकों को डरा दिया है। बता दें कि यह पहली बार जब Nushrratt किसी फिल्म में भूत बनकर डराने वाली है।

Nushrratt Bharuccha ने फिल्म का जो मोशन पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, वह बेहद हॉरर है। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की अभिनेत्री ने ‘छोरी’ का मोशन पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा-आतंक का नया चेहरा हमें डराने आ रहा है! छोरी ऑन प्राइम। इस नवंबर केवल प्राइम पर। Nushrratt के अवाला अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म के मोशन पोस्टर को शेयर किया है।

‘छोरी’ का मोशन पोस्टर में एक चुड़ैल को दिखाया गया है, जिसने लाल रंग के दुपट्टे से अपना सिर और आधा चेहरे ढका है। उसका आधा चेहरा काफी डरावना दिखाया गया। चुडैल को देखकर लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट है। वहीं मोशन पोस्टर में बच्चों के हंसने की आवाज और कुछ डरावनी चीखें सुनाई दे रही है। आंधी-तूफान के बीच छत पर बैठी ये चुड़ैल वाकई में बहुत डरावनी दिख रही है।

हॉरर फिल्म ‘छोरी’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘लपछापी’ की हिंदी रीमेक है। यह फिल्म विशाल फुरिया के निर्देशन में बन रही हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा हैं। वहीं फिल्म में Nushrratt के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: अलीबाग में Deepika-Ranveer ने ख़रीदा आलीशान बंगला

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है