Actor और Actress जितनी तेजी से प्रसिद्ध होते हैं उतनी ही तेजी से भुला भी दिए जाते हैं। Meenakshi Seshadri बहुत बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में जानी जाती थी।

कुछ Actor और Actress जितनी तेजी से प्रसिद्ध होते हैं उतनी ही तेजी से भुला भी दिए जाते हैं। Meenakshi Seshadri बहुत बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में जानी जाती थी। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है जो Box Office पर बेहद सफल साबित रही। 80 और 90 के दशक में उन्हें Bollywood का हर बड़ा Director अपनी Film में लेने के लिए तैयार था। उस दौरान मीनाक्षी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के हर बड़े डायरेक्टर और एक्टर के साथ काम किया।

फिल्म के पोस्टर ने मचाया धमाल, Saif Ali Khan की उड़ती…

Image result for meenakshi seshadri

हाल ही में उनका एक Tweet काफी Famous हो रहा है जिसमें उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि कई घंटों से लाइन में लगी हुई हूं लेकिन किसी ने पहचाना तक नहीं है। मीनाक्षी शेषाद्री का  घायल, घातक, दामिनी और गंगा जमुना सरस्वती जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है। उनकी यह सभी फिल्में Box Office पर बेहतरीन सफल साबित हुई हैं। सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंचने के बाद भी मीनाक्षी बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कहकर अमेरिका निकल गई।

सन 1995 में मीनाक्षी ने एक Investment Banker से शादी करके अमेरिका में शिफ्ट होने का फैसला कर लिया। हाल ही में उन्होंने तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं करीब 8 घंटे से License renewal कराने की लाइन में लगी हुई हूं लेकिन मुझे यहां किसी ने पहचाना तक नहीं है। उनके इस ट्वीट से सभी लोग सहमति जता रहे हैं क्योंकि सच में मीनाक्षी का चेहरा पूरी तरह बदल चुका है और वह Bollywood से भी कई सालों से गायब है। सबसे बड़ी बात यह है कि वह पिछले काफी सालों से भारत में भी नहीं रहती हैं।

वाशिंग पाउडर के विज्ञापन को लेकर Akshay Kumar के खिलाफ शिकायत…